लड़की 8 बजे के बाद सड़क पर दिखे तो गाड़ि‍यों की रफ्तार धी‍मी हो जाती है
लड़की 8 बजे के बाद सड़क पर दिखे तो गाड़ि‍यों की रफ्तार धी‍मी हो जाती है
Share:

बॉलीवुड निर्माता शुजीत सरकार जिनकी फिल्म 'पिंक' जो कि आजकल सुर्खियों में है. इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे है जो कि इन दिनों पिंक के लिए काफी सुर्खियों में है. फिल्म में अमिताभ एक वकील की भूमिका में है. यह फिल्म महिलाओ पर होते अत्याचार को दर्शाती है. देखा जाए तो एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड निर्माता शुजीत सरकार, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में अभी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पिंक' की स्टार कास्ट के साथ पहुंचे थे फिल्म 'पिंक' और उससे जुड़े अहम मुद्दों पर सभी ने अपनी अपनी राय कुछ इस अंदाज में रखी.

शूजीत सरकार ने इस मंच पर फिल्म 'पिंक' को बनाने के आइडिया के बारे में अपने विचार रखे. शुजीत ने अपनी चर्चा के दौरान कहा कि, मुझे आज भी याद है कि मैं देखा करता था कि जैसे कोई लड़की रात को 8 बजे के बाद सड़क पर नजर आती थी तो सड़क पर चलती गाड़ि‍यों की स्पीड कम हो जाया करती थी.

यह सब देखकर मैं सोचता था कि उस महिला पर उस वक्त क्या बीत रही होगी.' शूजीत ने आगे बताया कि कुछ ऐसे ही वाकया मेरे जहन में थे जिन्हें मैंने अपनी फिल्म 'पिंक' में दर्शाने की कोशिश की, इसलिए मैं कह सकता हूं कि 'पिं‍क' फिल्म असल घटनाओं पर बेस्ड फिल्म है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -