शाओमी लेकर आया अब ये ऑफर
शाओमी लेकर आया अब ये ऑफर
Share:

दिल्ली: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल शाओमी मोबाइल लवर्स के लिए एक बड़ी ख़ुशी का मौका लाया है. शाओमी ने एक ऑफर लांच किया है.जिसके तहत आप अपना पुराना मोबाइल शाओमी से बदल कर नया मोबाइल खरीद सकते है. 

ज्ञात हो कि साल 2017 में शाओमी ने खास एक्सचेंज प्रोग्राम की शुरुआत की थी. शाओमी ने इसके लिए कैशीफाय से हाथ मिलाकर एक्सचेंज ऑफर को अपने सभी MI होम स्टोर में लागू किया था. इस प्रोग्राम के तहत यूज़र को पुराने हैंडसेट के बदले नया फोन खरीदने की सुविधा दी जाती थी. अब फिर से इस प्रोग्राम को शुरू किया गया है. गुरुवार को शाओमी ने एक्सचेंज प्रोग्राम को विस्तारित करते हुए MI.Com पर भी देने की घोषणा की इस नए ऑफर प्रोग्राम के चलते  पुराने फोन के बदले तत्काल एक्सचेंज कूपन मिलेगा, जिसे नया फोन खरीदते वक्त इस्तेमाल किया जा सकेगा.

शाओमी का कहना है कि वह बेहतर वैल्यू तय करेगी और वर्तमान बाज़ार कीमत के हिसाब से आपका पुराना फोन बदल लिया जाएगा. इस ऑफर के तहत कंपनी की शर्त है कि पुराना हैंडसेट ठीक-ठाक काम करता है और कोई टूट-फूट उसमें नहीं हुई तो ही उसे एक्सचेंज किया जा सकता है. बता दें एक्सचेंज कूपन की वैधता 14 दिन होगी. इन सब के अलावा यूजर एक बार में एक ही डिवाइस को एक्सचेंज करा सकते हैं.

हीरो कंपनी ने लॉन्च की नई पैशन

जानिए फोर्ड मोटर कंपनी की कहानी

होंडा मोटरसाइकिल पांच हजार में आपकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -