हीरो कंपनी ने लॉन्च की नई पैशन

दिल्ली: देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सबसे लोकप्रिय मॉडल पैशन प्रो और पैशन एक्स प्रो के नए वर्जन को लॉन्च किया है. नई पैशन प्रो की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 53,189 रुपये है, वहीं पैशन एक्स प्रो की कीमत 54,189 रुपये बताई जा रही है. 

हीरो ने दोनों बाइक को पिछले वर्जन के मुकाबले ज्यादा दमदार बनाने की कोशिश की है. नई बाइक को कंपनी ने स्मार्ट जनरेशन के हिसाब से लॉन्च किया है. नई पैशन प्रो डिस्क और ड्रम ब्रेक दोनों में उपलब्ध होगी. नई पैशन प्रो में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इसके टेल लैंप के लुक को भी पहले से ज्यादा आकर्षित किया गया है. 

बता दें कि दोनों बाइक पांच रंग ब्लैक मोनोटोन, स्पोटर्स रेड, हेवी ग्रे, फोर्सड सिल्वर और फ्रोस्ट ब्लू कलर में उपलब्ध होगी. नए ग्राफिक्स के साथ आने वाली दोनों बाइक देखने में पहले से ज्यादा आकर्षक लग रही है. इंजन की बात करें तो इनमे 110CC का BS-IV इंजन है, जो 9.4PS की पावर और 9.0 Nm का टॉर्क देता है. कंपनी के अनुसार इस बार यह बाइक 12 प्रतिशत ज्यादा पावर और टॉर्क के साथ आई है. हीरो की पैशन देश में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. पहले नंबर पर हीरो की ही स्पलेंडर है.

फेरारी का दिलचस्प इतिहास

वॉक्सवैगन ने बच्चों के लिए पेश की सेल्फ ड्राइविंग बस

दो पेट्रोल और 3 डीजल इंजन के साथ लांच हुई '508 सैलून'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -