फैशन में है बिना मोजों के जूते पहनना
फैशन में है बिना मोजों के जूते पहनना
Share:

बहुत से पुरुष जो स्टाइल और फुटवियर की कद्र करते हैं, जैसे ही स्प्रिंग या समर सीजन की शुरआत होती है तो ऐसे पुरुष बमुश्किल ही ऐसे मौसम में मोज़े पहनते हैं क्यूंकि अगर आप मुझसे भी पूछें तो मेरे भी यही जवाब होगा कि में भी ऐसा ही करता हूँ क्यूंकि ऐसे मौसम में मोजे न पहनना स्टाइलिश और कम्फर्टेबल लगता है. हालंकि बहुत सारे मर्द ऐसी भी है जो हर मौसम में मोज़े पहनना पसंद करते हैं. अगर साप उन लोगों में से हैं जो सॉकलेस रहना तो चाहते हैं लेकिन आपने कभी ट्राय नहीं किया है तो हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं.

यह आश्चर्यजनक है कि कितने लोग गलत आकार के जूते पहनते हैं लेकिन ये सच है. सबसे पहले तो आपको बिलकुल सही आकर और फिटिंग वाले जूते खरीदने चाहिए। ऐसा करने से आप हमेशा कम्फ़र्टेबल महसूस करेंगे चाहे आपने मोज़े पहने हो या ना पहने हो.

जितने फ्रेश आपके पैर होंगे उतनी ही काम बदबू आपके पैरों से आएगी। आप कभी भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना चाहेंगे जब आपने कहीं पर अपने जूते खोले और वहाँ मौजूद लोग अपनी नाक सिकोड़ने बैठ जाए. पैरों को पेडिक्योर करवाइये, उन्हें साफ़ रखिये।

बिज़नेस शूज के साथ मोज़े नहीं पहनना थोड़ा सा अजीब लग सकता है लेकिन फैशन के क्रेजी लोग ऐसा भी बड़े आराम से करते हैं. आपको अगर शुरुआत ही करनी है तो आप कैज़ुअल शूज से मोज़े न पहनने की शुरुआत कर सकते हैं. लोफ़र्स सबसे बेस्ट ऑप्शन रहता हैं क्यूंकि इसमें बिना मोजों के आप बेहद स्टाइलिश लगेंगे।

अगर आप बिना मोजों के लेदर शूज पहनते हैं तो पहनने के बाद उन्हें एक दो दिन सूखने के लिए भी दीजिये ताकि उनमे आयी नमी आसानी से सूख सके. ऐसा करने से आपके जूतों और पैर से बदबू नहीं आएगी।

क्या है टीशर्ट का इतिहास

क्या आप भी करते हैं ये ड्रेसिंग मिस्टेक्स करेंगे

गर्मी के मौसम में भी बने रहिये स्टाइलिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -