क्या आप भी करते हैं ये ड्रेसिंग मिस्टेक्स करेंगे
क्या आप भी करते हैं ये ड्रेसिंग मिस्टेक्स करेंगे
Share:

हर पुरुष अच्छा दिखना चाहता है और इसके लिए अपने कपड़ों पर काफी ध्यान देता है लेकिन ऐसी बहुत से गलतियां है जिन पर शायद हमारा ध्यान नहीं जाता या फिर जिनकी तरफ हम ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहते। आज हम आपको कुछ ऐसी ही गलतियों के बारे में बताएँगे जो पुरुष अक्सर अपनी ड्रेसिंग में कर जाते हैं.

पहनी हुई शर्ट को फिर से न पहने जब तक वो धूल न चुकी हो. बहुत से लोगों की आदत होती है कि वो शर्ट पहनने के बाद उसे लटका देते हैं और फिर उसे एक दो दिन बाद बिना धोये ही वापिस पहन लेते हैं.

टीशर्ट हर एक के वार्डरॉब में होती है और इसको वार्डरॉब में जगह देना सही भी है. पुरुष किस तरह की टीशर्ट पहनता है उससे उसकी क्लास और लेवल का भी पता चलता है. छेद वाली या धब्बेदार टीशर्ट दूसरो को गलत सन्देश दे सकती है और लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि सामने वाला इंसान अयोग्य और अनुचित है. इसकी जगह अगर आप पोलो टीशर्ट या मोटे और मजबूत हो हाई क्वालिटी फैब्रिक्स से बनी टीशर्ट्स पहनेंगे तो इससे आप ज्यादा परिष्कृत नजर आएंगे।

जीन्स दूसरी ऐसी लोक्रपिय परिधान जिसको हर वार्डरॉब में जगह मिलती है लेकिन ख़राब क्वालिटी की डेनिम इंसान को अस्त व्यस्त और ओल्ड फैशन्ड दिखाती है. इसकी जगह अगर आप आरामदायक और हाई क्वालिटी फैब्रिक का इस्तेमाल करनेगे तो दिन भर अच्छे नजर आएंगे। अक्सर सर्दी का मौसम आते ही लोग हूडी पहनना शुरू कर देते हैं लेकिन 15 साल की उम्र के बाद हुडी नहीं पहननी चाहिए।

यह कैसुअल जरूर है लेकिन ये आपको सम्राट नहीं दिखाती है. अगर सर्दी ज्यादा है तो आप हुडी की जगह तो आप थोड़ा मेच्युर लुक आजमाते हुए स्वेटर्स या जैकेट भी पहन सकते हैं.

उस जगह से कभी भी शॉपिंग न करें जहां आपको कोई चीज खरीदने के बारे में बहुत सोचना पड़ता हो. अगर आप ऐसे इंसान है जिसे क्या पहनना है और क्या खरीदना है जैसे सवालों के जवाब पाने में दिक्कत होती है तो आप किफायती और सस्ती दुकानों के चक्कर में न ही पढ़ें तो अच्छा है क्योंकि ये आपको पुराना और आउट ऑफ़ फैशन माल बेच भी देंगे और आपको पता भी नहीं चलेगा।

इन तरीको से करे अपने लंबे बालो की चाहत को पूरा

होंठो को फटने से बचाता है ग्लिसरीन और शहद

गर्मियों में पाए ट्रेंडी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -