केजरीवाल पर जूता फेंकने पर AAP कार्यकर्ताओ ने नही की शिकायत

हरियाणा: हरियाणा के रोहतक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जूता फेकने वाले युवक के खिलाफ आप पार्टी ने पुलिस को कोई शियाकत नही करवाई दी. रोहतक के अर्बन थाना एसएचओ का कहना है कि देर रात तक आप कार्यकर्ता ये कहते रहे की वह पार्टी का कार्यकर्ता है, उसने कोई जूता नहीं फेंका.- वहीं आरोपी युवक को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन एसडीएम के न होने पर उसे सीटीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई. वही आरोपी युवक ने अपना बयान बदलते हुए कहा है कि उसने जूता मुख्यमंत्री केजरीवाल को नही बल्कि तिजोरी पर फेंका था.

बता दे कि बीते दिन युवक ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर जूता फेंक था. जूता मंच से पहले ही गिर गया. जिस पर आप के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी धुलाई की. वही पुलिस ने किसी तरह उसे वहां से छुड़ाकर अपनी हिरासत में लिया.
 
आरोपी युवक ने जूता फेंकने के बाद कहा था कि केजरीवाल ने शहीदों का अपमान किया है. हरियाणवी सेना प्रमुख के नेतृत्व में आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाक से बदला लिया. केजरीवाल हरियाणा का होते हुए भी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. साथ ही चुनाव प्रचार में केजरीवाल एसवाईएल पर पंजाब का पक्ष लेकर हरियाणा का हक मारने की बात कर रहे हैं' और फिर बाद में आरोपी अपने  इस बयान से पलट गया

रोहतक में एक बार फिर होना पड़ा केजरीवाल को शर्मिन्दा

केजरीवाल ने कहा, नोटबंदी एक बड़ा घोटाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -