जब पार्टी में सरेआम संजू बाबा ने जड़ दिया था सलमान खान को तमाचा
जब पार्टी में सरेआम संजू बाबा ने जड़ दिया था सलमान खान को तमाचा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान का नाम अब तक कई तरह के विवादों में शामिल रहा है. जी हाँ, ऐसे में अगर यूँ कहा जाए कि उनका विवादों से गहरा नाता है तो यह कहना गलत नहीं होगा. सलमान ने कई स्टार्स के साथ लड़ाई की है और आज हम उनकी और संजू बाबा की लड़ाई के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल एक बार संजय दत्त की जन्मदिन की पार्टी में नशे में धुत्त सलमान खान ने मान्यता दत्त से बत्तमीजी कर दी थी. जी हाँ, कहा जाता है उस समय नाराज संजय दत्त ने सलमान खान पर थप्पड़ों की बौछार कर दी थी.

आप सभी को बता दें कि साल 2011 में मान्यता दत्त के जन्मदिन की पार्टी में सलमान खान, बंटी वालिया से उलझ गए, जो संजय दत्त के काफी करीबी दोस्त रहे हैं. वहीं इस पार्टी में सलमान और वालिया के बीच बात अधिक बढ़ गई थी और उसके बाद मान्यता बीच में आ गईं. उस समय गुस्से से लाल हुए सलमान खान ने मान्यता को भी खरी खोटी सुना दी जो संजय दत्त को अच्छी नहीं लगी.

जी हाँ, वहीं सलमान से नाराज होकर उसके बाद संजय दत्त ने सलमान खान को जोरदार चांटा मार दिया. आप सभी को बता दें कि इस घटना को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में भी दिखाया गया है. वैसे इस मामले को लेकर आज तक विवाद जारी है ऐसा कहा जाता है. सलमान और संजय दत्त कभी एक साथ नहीं दिखाई देते हैं और इसकी वजह दोनों की आपस में ना बनना है.

बॉलीवुड में डिनर का होता है इतना गंदा मतलब, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

तो क्या OTT प्लटफॉर्म पर रिलीज होगी 'संदीप और पिंकी फरार है' फिल्म?

अब इरफ़ान ख़ान को याद कर भावुक हुए जिमी शेरगिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -