क्रूरता: बिल्ली को देखकर गुस्साए युवक ने किया यह खौफनाक काम
क्रूरता: बिल्ली को देखकर गुस्साए युवक ने किया यह खौफनाक काम
Share:

जानवरों को प्यार देने में कई लोग इतने आगे निकल जाते हैं कि उन्हें पाल लेटे हैं लेकिन कई लोग जानवरों से भी क्रूरता करते हैं और हद से आगे बढ़ जाते हैं। कभी कभी तो ऐसे मामले सामने आते हैं कि सुनकर यकीन ही नहीं होता है। हाल ही में भी जो मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है। इस मामले में एक युवक जानवरों के प्रति इतना क्रूर हो गया कि मामले को जिसने सुना उसे हैरानी हुई। जी दरअसल, इस मामले में Aaron James Williamson 20 साल के हैं और हाल ही में उन्हें 3 महीने की जेल हो गई है और तगड़ा जुर्माना भी उनपर लगाया गया है। अब आइए आपको बताते हैं क्यों?

जी दरअसल उन्होंने गुस्से में एक मासूम बिल्ली के कान काट दिए। जी हाँ, ‘मेट्रो‘ में छपी एक खबर के अनुसार, वो इंग्लैंड के ग्रिम्सबी शहर के रहने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने बिल्ली के बच्चे का कान काट दिया और ना जाने कितनी ही ही बार उसे लात-मुक्के भी मारे है। बताया जा रहा है इस बिल्ली का नाम Litten है और इस हादसे में वह अपना कान खो चुकी है। विलियमसन के घर से इस बिल्ली के साथ-साथ दो और बिल्लियों को गंभीर हालत में रेस्क्यू किया गया था और जज Daniel Curtis ने विलियमसन को तीन महीने जेल की सजा दी है।

इसी के साथ उन्हें 250 यूरो (20,000 रुपये) जुर्माना और 120 यूरो (9000 रुपये) सरचार्ज भरने का आदेश भी दिया जा चुका है। इस मामले में बताया गया है कि विलियमसन ने खुद ही अपना गुनाह कुबूल किया है और कहा, ‘मुझे गुस्सा आ गया था। मैंने उसका कान काट दिया। मुझे ये भी नहीं याद मैंने उसे कितनी बार मारा।’

अब वाईफ़ाई और ब्लूटूथ से कूलर ऑपरेट कर सकेंगे आप, हुआ बड़ा अविष्कार

यह है दुनिया का पहला बिना सांस लिए जीवित रहने वाला जीव

केले का दाम सुनकर ग्राहक को आया गुस्सा, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -