केले का दाम सुनकर ग्राहक को आया गुस्सा, किया यह काम
केले का दाम सुनकर ग्राहक को आया गुस्सा, किया यह काम
Share:

केले खरीदने के लिए आप सभी मार्केट गए होंगे और उसे लेने के लिए मोल भाव भी किया होगा लेकिन कभी महंगे केले देने वाले को मारा है क्या।।।? अब आप कहेंगे भाई कैसा सवाल कर रहे हो केले के लिए कोई किसी को मारता है क्या, वैसे हाल ही में ऐसा हुआ है। जी दरअसल इस मामले में एक युवक केले लेने गया और जब उसने केले के भाव सुने तो उसको गुस्सा आ गया और उसने केले वेंडर को भी पीट दिया।

जी हाँ, हाल ही में इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, Cesar Robert Scanlan केले लेने के लिए फ्रूट मार्ट में गए और वहां पर फ्रूट वेंडर से उन्होंने केले के भा को सुनकर बहस करनी शुरू कर दी। उसके बाद बहस इतनी बढ़ गई कि उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने फ्रूट वेंडर दिनेश पटेल को केलों से ही मारना शुरू कर दिया। वह वहां केले उठा-उठाकर उसे मारने लगे। उसके बाद दिनेश गिर गए और उन्हें कई चोटें भी आई।

इस मामले को 25 नवंबर 2019 का बताया जा रहा है। इस मामले में Wellington जिला कोर्ट में स्केंलन को सजा सुनाई गई और सार्वजनिक स्थान पर किसी को पीटने के जुर्म में 1000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया और इसे अगर भारतीय करंसी में गिना जाए तो उसके हिसाब से 45,000 रुपये होंगे। इस मामले को जब जिला कोर्ट में पेश किया गया तो जज टिम ब्लैक ने कहा कि 'उन्होंने आज तक ऐसा केस नहीं सुना है कि किसी ने किसी को केलों के ज्यादा रेट के लिए पीटा हो।' वाकई में यह बहुत अजब रहा।

इस वीडियो ने जीता लाखो लोगों का दिल, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

4 साल से लड़की को पसंद करता था लड़का, रेज्यूमे भेजकर पूछा डेट पर चलोगी

एक्स-लवर को अपनी शादी में देख मंडप से उठ गई दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -