इस वीडियो ने जीता लाखो लोगों का दिल, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश
इस वीडियो ने जीता लाखो लोगों का दिल, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश
Share:

आज के समय में कई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। हाल ही में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो सभी के दिल को छू गया है। जी दरअसल जो वीडियो हाल ही में सामने आया है उसने लोगों के दिलों में एक अलग ही प्यार जगा दिया है। यह वीडियो आईएफएस अफसर प्रवीन कासवान ने एक ऐसा विडियो शेयर किया है और इसे देखकर लोग हैरान हैं।

 

जी दरअसल इस वीडियो में एक मादा भालू अपने बच्चों को सड़क पार करवाती नजर आ रही है। जी हाँ, वहीं प्रवीन अपने ट्वीट में लिखते हैं, ‘यह मां जानती है कि सड़क कैसे पार करनी है। यह नन्हे भालू अपनी मां को फॉलो कर रहे हैं। वह सड़क पार करना सीख रहे हैं अपनी मां से। एक दोस्त ने भेजा है। यह वीडियो कहाँ का है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।’ वैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोग बड़े खुश हैं और सभी इस वीडियो पर एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं नन्हे भालूओं को जो सड़क पार करना चाहते हैं लेकिन जबतक उनकी मां उन्हें सड़क पार करने का इशारा नहीं करती, तब तक वह वही खड़े रहते हैं और अपनी जगह से नहीं हिलते है। वहीं उसके बाद मां, सबसे आगे चलती है और बच्चे उनके पीछे-पीछे सुरक्षित तरीके से सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाते हैं। इस वीडियो को प्रवीन कासवान ने बीते रविवार के दिन शेयर किया था और अब तक इस वीडियो को लाखो लोग पसंद कर चुके हैं।

इस जगह रहना हैं तो करना होगा अपेंडिक्स का ऑपरेशन, जानिए क्या हैं वजह

एकता की मिसाल: हिन्दू बेटी की शादी में मुस्लिम दे रहे थे पहरा

दुनिया की सबसे विचित्र झील, पानी की अंदर है विशेष तरह का जंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -