एक्स-लवर को अपनी शादी में देख मंडप से उठ गई दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा
एक्स-लवर को अपनी शादी में देख मंडप से उठ गई दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

आप सभी ने अब तक कई बार फिल्मों में देखा होगा कि प्रेमिका की शादी में आकर प्रेमी लड़ाई से धमाल मचा देता है तो कहीं शराब में डूबा नजर आता है और कहीं वह गाने गाकर प्रेमिका को अलविदा कहता है लेकिन कई बार प्रेमिका उसकी वजह से शादी छोड़ देती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में असलियत में भी हुआ है। जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी ऐसा ही है। इस मामले में हुआ यूँ कि एक लड़की की शादी थी और उसी दौरान उसे उसका एक्स बॉयफ्रेंड दिख गया। उसके बाद लड़की मंडप से भी उठ गई। जी हाँ, हाल ही में इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि यह घटना तेलंगाना में हुई। यहां के वानापार्टी जिले की बात है।

चारलापल्ली गांव में शादी थी। दुल्हन मंडप पर बैठी थी। रस्में चालू थीं। उसी दौरान जैसे ही दूल्हा मंगलसूत्र बांधने वाला था, उससे पहले ही दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। जी हाँ, इस मामले में दुल्हन का कहना था कि 'वह उस लड़के से शादी नहीं करना चाहती।' अब सवाल उठता है आखिर क्यों? जी दरअसल वहां उस दौरान शादी में मौजूद लोगों का कहना था कि 'शादी के दौरान दुल्हन ने देखा कि उसका पुराना प्रेमी आया हुआ है। इसके बाद ही उसने शादी से इनकार कर दिया।'

वहीं लड़की के कई रिश्तेदारों ने उसे समझाया लेकिन उसने जल्दबाजी में यह फैसला लेने से मना किया, और वह हॉल से उठकर बाहर चली गई। वहीं लड़की के परिवारवालों का कहना है कि उन्होंने शख्स को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो हाथ नहीं आया और लड़की के परिवारवालों ने प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उसके कारण यह शादी नहीं हो पाई।

इस जगह रहना हैं तो करना होगा अपेंडिक्स का ऑपरेशन, जानिए क्या हैं वजह

सालों से लोगों तक खाना पहुंचा रहीं हैं यह अम्मा, कहानी से मिलेगी प्रेरणा

इस मंदिर में आज भी रखा है गौतम बुद्ध का दांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -