भि‍खारियों जैसी जिंदगी जीने को मजबूर यह एक्ट्रेस
भि‍खारियों जैसी जिंदगी जीने को मजबूर यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखने वाली एक मॉडल व अभिनेत्री अलीसा खान के बारे में एक बेहद ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक आपको बता दे कि बॉलीवूड की चमक-धमक को देखकर आपका मन भी एक्टर्स के लाइफस्टाइल को अपनाने के लिए बेकरार रहता है लेकिन इस ग्लैमर की दुनिया के पीछे छिपे दर्दनाक सच से पर्दा कई दफा उठ चुका है. अलीसा जैसे ऐसे कई एक्टर्स हैं जो करियर फीका पड़ने पर कभी मौत को गले लगा लेते हैं तो कुछ ड्रग्स का सहारा लेते हैं और कुछ तो सड़कों पर भिखारियों जैसी जिंदगी जीने के लिए मजबूर हो जाते हैं.  

यह एक्ट्रेस मॉडलिंग के अलावा कई म्यूजिक एलबम्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. और तो और इस एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'आईना' में भी काम किया है. अलिसा ने कहा, 'मेरे भाई और मां ने मुझे घर से निकाल दिया है मैं कहां जाऊं. मैं बेघर हूं और सिर छिपाने के लिए कभी मंदिरों तो कभी किसी दोस्त के पास रह रही हूं.' अलीसा ने उन्हें घर से बेघर करने की चौंकाने वाली वजह बताई.

अलीसा को पहले उसके अपने ही प्रेमी ने धोखा दिया और अलीसा के निजी विडियो सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिए. हालांकी मुंबई पुलिस से शिकायत के बाद विडियो हटा लिया गया लेकिन अलीसा की मानें तो अपने प्रेमी के खिलाफ आवाज उठाना और इस बात को मीडिया के सामने लाने से घर वाले इतने नाराज हुए की उन्हें घर से ही बेदखल कर दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -