महाराष्ट्र से सामने आया 'हनीट्रैप' का चौंकाने वाला मामला, पत्रकार और पुलिसकर्मी समेत 4 हुए गिरफ्तार
महाराष्ट्र से सामने आया 'हनीट्रैप' का चौंकाने वाला मामला, पत्रकार और पुलिसकर्मी समेत 4 हुए गिरफ्तार
Share:

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित 4 दोषियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य महिला फरार बताई जा रही है। चारों को नागपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि पकड़े गए दोषियों में से एक पुलिस कांस्टेबल और एक पत्रकार है। प्राप्त खबर के अनुसार, गढ़चिरौली के रहने वाले असिस्टेंट इंजीनियर की शिकायत पर दोषियों की गिरफ्तारी की गई। 

दोषियों की पहचान शिकचान पत्रकार रवि कांबले, पुलिसकर्मी सुशील गवई, रोहित अहीर समेत दो कॉल गर्ल के तौर पर हुई है। दोषियों ने कॉल गर्ल के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर को ट्रैप कर उनसे 10 लाख रुपये की मांग की थी तथा रुपये न देने पर रेप के आरोप जेल भेजने की धमकी दे रहे थे। इससे परेशान पीड़ित ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई तथा पुलिस ने 4 दोषियों को पकड़ लिया तथा एक महिला फरार है। जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कहा जा रहा है कि 4 दिसंबर को फिरयादी हिंगणघाट की एक कॉल गर्ल से मिलने नागपुर आया था। तत्पश्चात, आरोपी उसे एक होटल में लेकर गया। जहां दोषियों ने उसे हैनीट्रैप करने का पहले ही प्लान बनाया था। तत्पश्चात, सभी दोषियों ने उसका वीडियो बनाया फिर ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड करने लगे। पुलिस ने बताया कि दोषियों से सख्ती से निपटा जाएगा।

अरब सागर में डाकुओं ने किडनैप कर ली थी कई नाव, फ़ौरन पहुंची इंडियन नेवी, 19 पाकिस्तानी नाविकों को बचाया

'नितीश कुमार के जाने से राहत की सांस ले रहे INDIA गुट के नेता..', कांग्रेस का दावा

'कांग्रेस पार्टी में कुछ बहुत ही महान और बुद्धिमान नेता हैं, जो यात्रा कर रहे है', आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर बड़ा हमला 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -