शोभा का मजाक बना गया किसी की जिंदगी
शोभा का मजाक बना गया किसी की जिंदगी
Share:

नई दिल्ली. मशहूर लेखिका शोभा डे के ट्वीट के जरिए उड़ाए मजाक से किसी की जिंदगी आसान हो गई है. जी हाँ, शोभा डे ने जिस पुलिस इंस्पेक्टर को लेके विवादित टिप्पणी की थी, उसकी जिंदगी बदल गई है. शोभा डे ने बीएमसी चुनाव के दौरान एक ज्यादा वजन वाले पुलिस इंस्पेक्टर का फोटो पोस्ट कर ट्वीट किया था की मुम्बई में आज अच्छा भारी भरकम इंतेजाम है. बदकिस्मती से उस पुलिस वाले के मोटापे का कारण बीमारी निकली. उसके बाद प्रशासन ने उनके इलाज के लिए मदद पेश की.

शोभा डे के ट्वीट के बाद चर्चा में आये मध्यप्रदेश के पुलिस इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की गुरुवार को सफल सर्जरी हुई. जोगावत की सर्जरी मुंबई में देश के मशहूर डॉक्टरों में से एक मुफज्जल लकड़ावाला ने की. जोगावत का ऑपरेशन लगभग ढाई घंटे तक चला, यद्यपि वह अभी भी आईसीयू में है, उन्हें देर शामतक वॉर्ड में शिफ्ट किया जा सकता है.

बता दे कि सेंटर फॉर ओबेसिटी एंड डाइजेस्टिव सर्जरी के डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला ने उनके मुफ्त इलाज का ऑफर दिया था. वह इंस्पेक्टर जोगावत 'इंसुलिन असंतुलन' बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके कारण उनका वजन 180 किलोग्राम हो गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे को काफी ट्रोल किया गया.

ये भी पढ़े 

शोभा डे की ट्वीट से पॉपुलर हुए पुलिस इंस्पेक्टर, मोटापे का इलाज करवाने के लिए मुम्बई रवाना

अब कोई नहीं कहेगा भारी पुलिस का बंदोबस्त है, पुलिसकर्मी को मिलेगा मोटापे से छुटकारा!

शोभा डे के उड़ाए मजाक का मिला फायदा, मिला इंस्पेक्टर को इलाज का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -