शोभा डे की ट्वीट से पॉपुलर हुए पुलिस इंस्पेक्टर, मोटापे का इलाज करवाने के लिए मुम्बई रवाना
शोभा डे की ट्वीट से पॉपुलर हुए पुलिस इंस्पेक्टर, मोटापे का इलाज करवाने के लिए मुम्बई रवाना
Share:

मशहूर लेखिका शोभा डे की ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश के नीमच जिले में पदस्थ इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत अपने मोटापे के इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गए. जोगावत ने मुंबई रवाना होने के पहले मीडिया से बातचीत में बताया कि एक गलत ट्वीट ने उनकी जिंदगी बदल दी.

बता दे की शोभा डे ने इंस्पेक्टर का फोटो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था की, 'आज मुंबई में काफी भारी पुलिस बंदोबस्त है.' जिसके बाद एमपी पुलिस के इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत देखते ही देखते फेमस हो गए.

कई संस्थाएं उनके इलाज में मदद के लिए आगे आई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मिस डे हमें मजाक पसंद है, लेकिन इस बार बिल्कुल अच्छा नहीं है. यह यूनिफॉर्म और यह पुलिसवाला हमारा नहीं है. हम आप जैसे जिम्मेदार लोगों से और भी बेहतर जिम्मेदारीपूर्ण रवैये की उम्मीद करते हैं.' मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद ही शोभा डे ट्विटर यूजर के निशाने पर आ गईं थी.

इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत एक बीमारी के ऑपरेशन के बाद पिछले 24 साल से मोटापे का दंश झेल रहे है. शोभा डे के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मैडम कोई खुशी से मोटा नहीं होता, मैं बीमारी के कारण मोटा हूं. आपको इतनी फिक्र है तो मेरा इलाज करवा दें. दौलतराम अब अपना इलाज करवाने के लिए मुम्बई की उड़ान भर चुके है. जहाँ उनका इलाज किया जायेगा.

अब कोई नहीं कहेगा भारी पुलिस का बंदोबस्त है, पुलिसकर्मी को मिलेगा मोटापे से छुटकारा!

गलत ट्वीट ने बदल दी 180 किलो वजनी पुलिस अफसर की जिंदगी

शोभा डे के उड़ाए मजाक का मिला फायदा, मिला इंस्पेक्टर को इलाज का ऑफर

लेखिका शोभा डे के ट्वीट पर भड़के नीमच सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -