शोभा डे हेमा मालिनी के बयान से निराश...
शोभा डे हेमा मालिनी के बयान से निराश...
Share:

प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के बाद अब वाद-विवाद का दौर काफी गर्म हो गया है बताते चले की हेमा मालिनी ने प्रत्युषा की मौत पर कहा था कि इस तरह की मूर्खतापूर्ण आत्महत्याओं से कुछ भी हासिल नहीं होता। तथा जिसके बाद उनके इस बयान पर प्रत्युषा बनर्जी की खास दोस्त काम्या पंजाबी ने भी उन पर निशाना साधा था व अब शोभा डे ने भी हेमामालिनी के इस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. हेमा की आलोचना करते हुए लेखिका शोभा डे ने कहा कि मैं हेमा मालिनी से बहुत निराश हूं. उनका बयान पूरी तरह से असंवेदनशील था.

हेमा की भी अभी दो बेटियां हैं. अब वो नानी भी बन गयीं हैं. निश्चित रूप से वह जीवन में कुछ गंभीर समस्याओं से गुजरी होंगी. खासतौर से जब उनकी बेटी बड़ी हो रही होंगी, जब बॉलीवुड में ब्रेक चाह रही होंगी. जब उनकी बेटी किसी लड़के के साथ प्यार और ब्रेकअप जैसे रिश्तों में होगी.

वो जरूर तनाव के दौर से गुजर रही होंगी. शायद यह भी हो सकता है कि उनकी बेटियों ने जिन पर विश्वास किया होगा, वो उनके दिल तोड़े होंगे. मुझे मालूम है हेमा हमेशा उनके साथ होंगी. घंटो उनके दर्द को समझने में बीताती होंगी. हर मां ऐसे डिमांडिग टाइम में मां अपनी बेटी के साथ रहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -