शोभा डे के उड़ाए मजाक का मिला फायदा, मिला इंस्पेक्टर को इलाज का ऑफर
शोभा डे के उड़ाए मजाक का मिला फायदा, मिला इंस्पेक्टर को इलाज का ऑफर
Share:

नई दिल्ली. लेखिका शोभा डे बीते दिनों सुर्खियों में आ गई है, उन्होंने सबसे पहले कंगना रनौत को लेकर कहा. शोभा डे सिर्फ कंगना रनौत ही नहीं बल्कि एक इंस्पेक्टर को लेकर की गई टिप्पणी किए जाने पर भी सुर्खियों में है. बता दे की इस टिप्पणी का असर ऐसा हुआ कि शनिवार को मुंबई के एक चिकित्सा संस्थान का प्रतिनिध उक्त इंस्पेक्टर के पास पहुंचा है.

बता दे कि इन इंस्पेक्टर का नाम दौलतराम जोगावत है जो कि मध्यप्रदेश राज्य के नीमच में पदस्थ है. बता दे कि गत 21 फरवरी को शोभा ने एक भारी भरकम पुलिस जवान का फोटो ट्वीट किया और साथ में लिखा, मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है. शोभा डे के ट्वीट करने के बाद मुंबई पुलिस भी नाराज होकर ट्वीट किया, यह पुलिस वाला महाराष्ट्र पुलिस से नहीं है,

हम आप जैसे लोगों से और बेहतर नागरिक होने की उम्मीद करते हैं. वह पुलिस वाला महाराष्ट्र पुलिस का ना होकर मध्यप्रदेश पुलिस का निकला और उसके मोटापे कारण खानपान ना होकर बीमारी निकली, जिस पर पूरे देश के मीडिया में जमकर हल्ला मचा और 58 वर्षीय जोगावत के पक्ष में मीडिया ने खबरे प्रकाशित कि.

इस सनसनी के बाद विभागिय स्तर पर शासन ने इलाज के लिये व्यवस्था की है, यदि इंस्पेक्टर के इलाज के लिये राशि की आवश्यकता होती है, तो वेलफेयर बोर्ड और विभागीय स्तर पर मदद की जाएगी.

ये भी पढ़े 

शोभा डे को एमपी के पुलिसकर्मी ने दिया करारा जवाब

लेखिका शोभा डे के ट्वीट पर भड़के नीमच सांसद

शोभा डे ने किया ऐसा ट्विट, हो गई मुश्किल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -