आज मैच जिताने वाला 'शतक' लगाएंगे विराट कोहली ? शोएब अख्तर को है उम्मीद, कही ये बात

नई दिल्ली: लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाले IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें विराट कोहली से मैच जिताने वाले शतक की उम्मीद है। RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस मौजूदा सीजन के पहले 13 मुकाबलों में खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। हालांकि फाइनल में पहुंच चुकी गुजरात टाइटंस की टीम के खिलाफ उन्होंने फिफ्टी लगाई थी। मगर उनका खराब फॉर्म अभी भी बरकरार है।  

मौजूदा सीजन में टीम के लिए अधिक कुछ नहीं कर पाने का मलाल कोहली को भी था और गुजरात के खिलाफ 73 रन बनाकर उन्होंने वापसी के संकेत अवश्य दिए हैं। किन्तु ये आज के अहम मुकाबले में ही ये पता चलेगा कि वह कितनी अच्छी लय में हैं। गुजरात के खिलाफ खेली गई उनकी पारी से कई लोगों को ये महसूस हुआ है कि कोहली फॉर्म में आ चुके हैं। बता दें कि RCB के लिए यह मैच करो या मरो मुकाबला है, अख्तर का मानना ​​है कि यह महान कोहली के लिए कुछ कर दिखाने का चांस है।

अख्तर ने कहा कि, कोहली आधुनिक युग के अब तक के सबसे महान बल्लेबाज़ हैं, इसके बारे में कोई शक नहीं है। वह एक महान व्यक्ति हैं, लोग उन्हें अकारण ट्रोल करते हैं। उनका फॉर्म गिर गया और ट्रोलिंग चालु हो गई। जब आपने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तो आप इसका हिस्सा बनना चाहते थे। टीम इंडिया और भारतीय क्रिकेट की सेवा करें। आज रात, उनके सामने एक ऐसा ही बड़ा मौका है। उन्होंने कहा कि, चिंता मत करो। आपको बस जाकर उन्हें तोड़ना है और विश्व को दिखाना है कि विराट कोहली कौन है। मैं विराट कोहली के साथ हूं। मेरा दिल चाहता है कि विराट कोहली शतक लगाएं। मैं विराट को और गिरते हुए नहीं देख सकता। मुझे उनसे मुकाबला जिताने वाले शतक की उम्मीद है और मैं उन्हें RCB को घर ले जाते हुए देखना चाहता हूं। मैं विराट को खुश देखना चाहता हूं।'

IPL 2022 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला आज, राहुल ब्रिगेड के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती

धोनी को लेकर हार्दिक पंड्या ने कह दी दिल छु लेने वाली बात

तलाक-ए हसन को ख़त्म करने की मांग, मुस्लिम महिला ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -