शिवसेना ने सामना के जरिए साधा पाक पर निशाना,पाकिस्तान है दोमुंहा सांप
शिवसेना ने सामना के जरिए साधा पाक पर निशाना,पाकिस्तान है दोमुंहा सांप
Share:

नई दिल्ली। भारत पाकिस्तान से दोस्ती की कोशिश भी करे तो अपने ही घर में बवाल मच जाता है। पेरिस में जलवायु परिवर्तन के मुद्दे पर चल रही चर्चा में भाग लेने प्रधानमंत्री मोदी भी पेरिस पहुँचे है तो दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी पेरिस में है। इस दौरान दोनो देशों के प्रधानमंत्रियों ने बातचीत के लिए एक कदम बढ़ाए। इस पर शिवसेना ने अपनी गहरी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि पाकिस्तान दो मुहा सांप है। जब तक इसका फन कुचला नही जाएगा तब तक इसका लपलपाना बंद नही होगा।

शिवसेना ने नवाज शरीफ पर प्रहार करते हुए कहा कि भारत से बातचीत से पहले आईएसआई के नथुने से हिंदुस्तान विरोधी गोलियाँ चलाना बंद करना होगा। शिवसेना ने सामना में लिखा है कि नवाज को भारत से बिना शर्त बातचीत करने का इरादा तो दिखाना ही होगा।

लेकिन शरीफ मिंया याद रखें कि चर्चा चलाने से पहले आईएसआई के जरिए भारत पर गोलियाँ चलाना बंद करें। एक ओर जासूसी के नापाक इरादे कायम रखना और दूसरी तरफ दोस्ती का शहजादा बनने का आव प्रदर्शित करना, यह पाकिस्तानी सांप का दोमुंहापन है। जब तक इस दोमुंहे सांप को कुचलेंगे नहीं तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा।

शिवसेना ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि हिंदुस्तान और विशेषकर सीमावर्ती इलाके में पाकिस्तानियों का उपद्रव कोई नई बात नहीं है। जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ, सीजफायर का बारंबार उल्लंघन करने का धंधा पुराना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -