शिवसेना देगी आतंकी मसूद का सिर कलम करने वाले को 1 करोड़
शिवसेना देगी आतंकी मसूद का सिर कलम करने वाले को 1 करोड़
Share:

पठानकोट ​: पठानकोट में हुए हमले को लेकर शिवसेना ने अपना मोर्चा खोल लिया है। इस मामले में शिवसेना ने कहा है कि जो भी कोई इस हमले के मास्टरमाइंड अजहर मसूद का सिर कलम करेगा उसे शिवसेना 1 करोड़ रूपए देगी। शिवसेना की पंजाब शाखा ने इस तरह की घोषणा की है। पंजाब में शिवसेना के नेता योगेश बातिश द्वारा कहा गया कि पाकिस्तान की नापाक हरकत का उत्तर उसी की तरह से दिया जाना आवश्यक है।

योगेश बातिश ने कहा कि यदि पाकिस्तान को इस तरह के हमलों के लिए जवाब नहीं दिया गया तो पड़ोसी देश की हरकत सभी हद पार कर देगी। उसे संभालना बेहद मुश्किल हो जाएगा। सुरक्षा एजेंसियों ने यह बात पहले ही कही थी कि पठानकोट में हमलावर आतंकी पाकिस्तान से ही संपर्क कर रहे थे। उन्हें पाकिस्तान में बैठे उनके आका निर्देश दे रहे थे। इन आतंकियों की चर्चा बहावलपुर में मसूद से हुई थी।

एजेंसियों को जानकारी मिली है कि अजहर बहावलपुर में ही निवास करता है। अजहर जैश के आतंकियों को प्रशिक्षण देता है। उल्लेखनीय है कि इस आतंकी मसूद को कांधार विमान अपहरण कांड के दौरान रिहा कर दिया गया था। 24 दिसंबर 1999 को आतंकियों ने भारत की इंडियन एयरलाईंस के हवाई जहाज आईसी - 814 को अपहृत कर लिया था। इस विमान में 178 यात्री सवार थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -