यूपी के पंचायत चुनाव में किस्मत आज़माएगी शिवसेना, कांग्रेस से मिला सकती है हाथ
यूपी के पंचायत चुनाव में किस्मत आज़माएगी शिवसेना, कांग्रेस से मिला सकती है हाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले होने वाले पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के बाद अब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना भी अपने उम्मीदवार मैदान में उतार कर दो-दो हाथ करने की कवायद में जुटी हुई है. विधानसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल माने जाने वाले पंचायत चुनाव मार्च-अप्रैल तक होने वाले हैं. इसके लिए कई सियासी दल तैयारियों में लगे हैं.

शिवसेना के उत्तर प्रदेश के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की तरफ से पंचायत चुनाव के लिए जिलावार समीक्षा कर प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं. तमाम जिलों से आवेदन मांगे जा रहे हैं. इसके साथ ही शिवसेना प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेंट कर उन्हें चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी देगा. प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिये महाराष्ट्र भेजा जाएगा. यह लोग लगभग एक हफ्ते रूकेगे.

वहां के BMC और ग्रामीण आंचल में शिवसेना कैसे काम कर रही, यह सीखेगे. वहां से लौटने के बाद पूर्वांचल, पश्चिम बुन्देल खंड में ट्रेनिंग होगी. इसके बाद उम्मीदवारों का चयन कर उन्हें मैदान में उतारा जाएगा. अगर इसी बीच कांग्रेस से बात बन गयी तो उनके साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा जाएगा. चुनाव में कामयाबी भी मिलेगी.

अमिताभ बच्चन से हुई गलती तो हाथ जोड़कर मांगी महिला से माफ़ी

रजनीकांत को लेकर अपोलो अस्पताल से आई बुरी खबर, 'अन्नाथे' की शूटिंग में थे बिजी

अजित डोभाल के बेटे से कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी माफ़ी, यहाँ जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -