अजित डोभाल के बेटे से कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी माफ़ी, यहाँ जानें पूरा मामला
अजित डोभाल के बेटे से कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी माफ़ी, यहाँ जानें पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल के पुत्र विवेक डोभाल से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने शनिवार को माफी मांग ली है। इस मांफी को डोभाल द्वारा स्वीकार भी कर लिया गया है। यह केस वर्ष 2019 के मानहानि के एक केस से संबंधित है। तब विवेक डोभाल ने इस केस के आरोपियों की सूची से जयराम रमेश का नाम भी दिया था और अब मांफी मांग लेने के बाद उनका नाम वापस ले लिया है।

विवेक डोभाल ने गत वर्ष जयराम रमेश के साथ ही एक मैगजीन के खिलाफ भी मानहानि का केस किया था। इस मैगज़ीन में प्रकाशित एक लेख में 'विवेक के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां' का उपयोग किया गया था। जयराम रमेश की ओर से मांगी गई माफी की जानकारी विवेक डोभाल ने ही शनिवार को देते हुए कहा कि उनकी माफी स्वीकार कर ली गई है। वहीँ, अपने माफीनामे में जयराम ने कहा है कि उन्होंने डोभाल के खिलाफ एक बयान दिया था और जोश-जोश में उनपर कई आरोप लगा दिए थे। जयराम ने गलती स्वीकार करते हुए कहा कि, "मुझे यह बात माननी होगी।" मगर ऐसा चुनावी माहौल में हुआ था।

आपको बता दें कि एक अपमानजनक लेख प्रकाशित करने के लिए विवेक डोभाल ने जनवरी 2019 में दिल्ली की एक कोर्ट में मैगजीन के खिलाफ मानहानी का केस दाखिल कर दिया था। इसी पत्रिका में प्रकाशित लेख के माध्यम से कही गई अपमानजनक बातें जयराम रमेश ने एक प्रेस वार्ता में दुहराई थीं, इसलिए उनके खिलाफ भी एक आपराधिक मामला विवेक डोभाल ने दाखिल किया गया था।

फिलीपींस में कोरोना के 1,491 संक्रमित मामले आए सामने

अमित शाह के पैर छूकर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, ममता को लगा झटका

अगर राजद चाहते तो बिहार में अपने आप कम हो जाएं 80 फीसद अपराध - जीतनराम मांझी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -