अगर कांग्रेस के रास्ते पर चलते, तो ना राम मंदिर विवाद सुलझता, ना 370 हटता - पीएम मोदी
अगर कांग्रेस के रास्ते पर चलते, तो ना राम मंदिर विवाद सुलझता, ना 370 हटता - पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि, अगर हम भी कांग्रेस के रास्ते पर चलते, तो शायद 70 वर्षों के बाद भी इस देश से अनुच्छेद 370 नहीं हटता, कांग्रेस के तौर तरीके से चलते, तो मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की तलवार आज भी डराती रहती। पीएम मोदी ने अपने भाषण में अयोध्या राम मंदिर का भी उल्लेख किया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ही सोच के साथ चलते, तो राम मंदिर मामला आज भी विवादों में रहता। यदि आपकी ही सोच होती, तो करतापुर साहिब गलियारा कभी नहीं बन पाता। आपके ही के तरीके होते, आपका ही रास्ता होता, तो भारत-बांग्लादेश विवाद कभी नहीं सुलझता। इससे पहले पीएम मोदी ने राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं 6 महीने और सूर्य नमस्कार करूँगा और अपनी पीठ को डंडे खाने के लिए तैयार करूँगा। उल्लेखनीय है कि, राहुल गांधी ने दिल्ली की एक चुनावी रैली में कहा था कि '6 महीने बाद मोदी घर से बाहर भी नहीं निकल सकेंगे, हिंदुस्तान का युवा उन्हें डंडे मारेगा।'

वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने अपने भाषण शुरू करते हुए कहा कि, "मैं राष्ट्रपति जी के अभीभाषण पर आभार व्यक्त करने के लिए पेश हुआ हूं। माननीय राष्ट्रपति जी ने न्यू इंडिया का विजन अपने अभिभाषण में पेश किया है। 21वीं सदी के तीसरे दशक का माननीय राष्ट्रपति जी का अभिभाषण हम सभी को दिशा व प्रेरणा देने वाला और देश के लोगों में विश्वास उत्पन्न करने वाला है।"

बिहार में राजद का पोस्टर वॉर, CM नीतीश पर लगाया ये गंभीर आरोप

सीएम दुष्यंत चौटाला को विदेश से मिली धमकी, जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्णय

बीजेपी उम्मीदवार ने अपनाया प्रचार का अनोखा तरीका, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -