शिवसेना की बड़ी बैठक आज, आदित्य ठाकरे चुने जाएंगे विधायक दल के नेता
शिवसेना की बड़ी बैठक आज, आदित्य ठाकरे चुने जाएंगे विधायक दल के नेता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद बने पेचीदा सिसासी समीकरणों के बीच शिवसेना विधायक दल की मीटिंग शुक्रवार को मुंबई में होगी। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में आदित्य ठाकरे को विधायक दल का नेता चुना जा सकता है। बता दें आदित्य ठाकरे की विधानसभा सीट वर्ली में शुक्रवार को आदित्य को भावी CM बताते हुए पोस्टर लगे नजर आए थे। 

वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी सरकार के गठन को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे। यह बैठक उनके निवास स्थान मातोश्री पर होगी। बैठक में 50-50 फॉर्मूले पर विचार विमर्श किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार शिवसेना की तरफ से पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओ को भाजपा से बात करने के लिए नियुक्त किया जाएगा।

महाराष्ट्र की सियासत में शुक्रवार को उस वक़्त हलचल मच गई जब कांग्रेस संकेत दिया कि वह शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन दे सकती है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, "हम से इस पर अब तक शिवसेना से कोई वार्ता नहीं हुई है। हालांकि, यदि ऐसा होता है तो हम इस मामले पर फैसले के लिए पार्टी आलाकमान के समक्ष रखेंगे।" आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना आदित्य ठाकरे को CM पद देने की मांग कर रही है, वहीं भाजपा उन्हें डिप्टी CM का पद देने का कह रही है।

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली हिन्दू समाज पार्टी की कमान, नियुक्त हुईं अध्यक्ष

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, अदालत ने दिए कुर्की के आदेश

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- भगत सिंह को दिया जाए भारत रत्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -