शिवसेना ने लगाए पोस्टर, भाजपा से संबंधों का दिया हवाला
शिवसेना ने लगाए पोस्टर, भाजपा से संबंधों का दिया हवाला
Share:

मुंबई : ​पाकिस्तान के कलाकारों और क्रिकेटरों के भारत प्रवेश पर उनका विरोध करने वाली शिवसेना के रिश्ते भारतीय जनता पार्टी से लगातार तनाव भरे होते जा रहे हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि दोनों ही दल केंद्र और महाराष्ट्र में एक दूसरे से अलग नहीं होने वाले हैं। मगर अब शिवसेना ने विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही टिप्पणी की है। जिसमें भाजपा को पुराने दिनों का हवाला दिया गया है। इन पोस्टर्स में शिवसेना के सुप्रीमो स्व. बाळठाकरे के साथ भाजपा नेताओं को दर्शाया गया है। इन पोस्टर्स में बताया गया है कि बाला साहेब ठाकरे के सामने भाजपा के बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. गोपीनाथ मुंडे, भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी मिल रहे हैं। शिवसेना ने मोदी को  ढोंगी बताया और कहा कि वे वह दिन भूल गए हैं जब वे शिवसेना सुप्रीमो के सामने सिर झुकाते थे। 

ये पोस्टर शिवसेना कार्यालय के बाहर लगाए गए हैं। कई नेता बाला साहेब के आगे सिर झुकाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं। इन पोस्टर्स में एमएनएस के राज ठाकरे को भी बताया गया है। महाराष्ट्र के मंत्री रामदास कदम ने भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख आशीष शेलर के चलते भाजपा और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ा है। दरअसल कदम ने भाजपा के महाराष्ट्र प्रमुख राणासाहेब दाणवे को आड़े हाथों ले लिया जिसमें पाकिस्तान के ही साथ क्रिकेट संबंधों की वकालत की टिप्पणी की गई। शिवसेना की ओर से यह भी कहा गया कि प्रधानमंत्री उनके विचारों का समर्थन करते हैं

क्या इसे स्पष्ट किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा पाकिस्तान को लेकर जो रवैया प्रधानमंत्री बनने के पहले अपनाया गया था उसे ध्यान में लाया जाना चाहिए। तो दूसरी ओर यह भी देखा जाना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों को जारी रखने का समर्थन करते हैं या फिर उनका इस मामले में मत क्या है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच यदि भाजपा क्रिकेट मैच करवाकर शिवसेना को नीचा दिखाने का प्रयास करती है तो फिर यह शहीद सैनिकों का अपमान होगा। उनके घावों पर नमक छिड़कने जैसी बात होगी। उन्होंने कहा कि जब तक सीमा पार से आतंकवाद नहीं रूक जाता है तब तक शिवसेना पाकिस्तान के साथ खेल, सांस्कृतिक और अन्य सौहार्दपूर्ण संबंधों को जारी रखने का विरोध करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -