शिवसेना ने पूछा उन्होंने लता दीदी को क्यों नहीं बुलाया?
शिवसेना ने पूछा उन्होंने लता दीदी को क्यों नहीं बुलाया?
Share:

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहराने के बाद अब पाकिस्तान के बीच तनातनी बढ़ गई है। ऐसे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तान के कलाकारों को भारत छोड़ने का अल्टीमेटम दे दिया है तो दूसरी ओर शिवसेना ने भी पाकिस्तान के खिलाफ आवाज़ बुलंद की है। शिवसेना प्रवक्ता व सांसद अरविंद सावंत से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शिवसेना ने पाकिस्तानी कलाकारों से जुड़े कार्यक्रमों का विरोध किया है। केवल विरोध ही नहीं किया। कई बार तो आंदोलन कर इन कार्यक्रमों को ध्वस्त भी कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि आखिर उन्होंने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को क्यों नहीं बुलाया। हम ऐसे नहीं हैं जिनके पास राजनीतिक एजेंडा है। पाकिस्तान को लेकर शिवसेना इसके संस्थापक बाल ठाकरे के समय से ही विरोध करती रही है। शिवसेना का मत है कि बिना शांति पाकिस्तान के साथ किसी तरह का आर्थिक और सांस्कृतिक रिश्ता नहीं रखा जा सकता है।

फिल्मों का कारोबार प्रभावित होने और आर्थिक नुकसान को लेकर सावंत ने कहा कि जब जवानों के परिवार पर दुख छा जाता है। जवानों की विधवाओं से पाकिस्तान से रिश्ता रखने को लेकर सवाल किए जाने चाहिए। गौरतलब है कि उरी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा हमला किए जाने के बाद एमएनएस की चित्रपट सेना इकाई ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए चेतावनी दी थी। इसे लेकर शिवसेना से सवाल किए गए और शिवसेना ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

भारत-पाक के बीच खटास की बढ़ी वजह है आतंकवाद : ठाकुर

पाकिस्तानी मार खाएंगे ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -