महाराष्ट्र्र की स्थिति पर शिवसेना का तंज, कहा- तुम्हारे पांव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल है कि फ़िर भी तुम्हें यक़ीन नहीं
महाराष्ट्र्र की स्थिति पर शिवसेना का तंज, कहा- तुम्हारे पांव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल है कि फ़िर भी तुम्हें यक़ीन नहीं
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार का गठन करने को लेकर स्थिति अब भी स्पष्ट नहीं है, जबकि चुनाव परिणाम आए हुए 14 दिन बीत गए हैं. भाजपा के कई मंत्री गुरुवार को गवर्नर से मुलाकात करने वाले हैं. वहीं, उम्मीद जताई जा रही थी कि सरकार को लेकर आज निर्णय आ जाएगा, किन्तु शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री कुर्सी को लेकर अपनी भूमिका पर अब भी अड़े हुए हैं.

ऐसे में महाराष्ट्र को लेकर बना संशय अब भी जारी है. सूत्रों के अनुसार, शिवसेना अभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को और परेशान करने वाली है. वहीं पार्टी में फूट से बचने के लिए शिवसेना अपने विधायकों को अलग रखने की कवायद में जुटी हुई है. आज शिवसेना की बैठक होगी, जहां पर पार्टी चीफ उद्वव ठाकरे, भाजपा के सामने ना झुकने और राजनीतिक दबाव जारी रखने की घोषणा कर सकते हैं.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा पर हमला करते हुए महाकवि दुष्यंत कुमार की लिखी कविता की दो पंक्तियां सोशल मीडिया पर साझा की है. उन्होंने लिखा है कि 'तुम्हारे पांव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल है कि, फ़िर भी तुम्हें यक़ीन नहीं. गुरुवार को भाजपा के मंत्रियों की गवर्नर से मुलाक़ात होने वाली है. पहले मुलाक़ात का वक़्त सुबह 10.30 बजे फाइनल किया गया था, किन्तु अब यह दोपहर 2 बजे यह मुलाकात होगी.

अयोध्या पर फैसला आने से पहले पीएम मोदी की मंत्रियों को सलाह, कहा- कोर्ट के फैसले का सम्मान करें...

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द, मौलाना मदनी और संघ प्रमुख करेंगे मुलाकात

उद्धव से की RSS ने चर्चा, गवर्नर से मुलाकात करेगी भाजपा, समर्थन के नाम पर शिवसेना में दो फाड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -