केंद्र पर शिवसेना का बड़ा हमला, कहा- नमस्ते ट्रम्प के कारण फैला कोरोना वायरस
केंद्र पर शिवसेना का बड़ा हमला, कहा- नमस्ते ट्रम्प के कारण फैला कोरोना वायरस
Share:

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि गुजरात बाद में मुंबई दिल्ली में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए फरवरी में अहमदाबाद में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में आयोजित किया गया 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम जिम्मेदार है, जिसमें ट्रंप के शिष्टमंडल के कुछ सदस्यों ने भाग लिया था. राउत ने केंद्र की मोदी सरकार की भी आलोचना करते हुए कहा कि लॉकडाउन बगैर किसी योजना के लागू किया गया, किन्तु अब इसे हटाने की जिम्मेदारी राज्य सरकारों पर छोड़ दी गई है.

संजय राउत ने आगे कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को गिराने की भाजपा की तमाम कोशिशों के बाद भी महा विकास अघाड़ी सरकार पर कोई संकट नहीं है क्योंकि इसका अस्तित्व कायम रखना शिवसेना, राकांपा कांग्रेस की विवशता है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के सम्पादकीय में राउत ने कहा, 'इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में इकठ्ठा हुए जनसमूह के कारण गुजरात में कोरोना का संक्रमण फैला. ट्रंप के साथ आए शिष्टमंडल के कुछ सदस्य मुंबई, दिल्ली भी गए थे जिसके चलते संक्रमणफैला.' 

आपको बता दें कि, अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 फरवरी को अहमदाबाद में एक रोड शो में भाग लिया था जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे. रोड शो के बाद दोनों नेताओं ने मोटेरा क्रिकेट मैदान में एक लाख से ज्यादा लोगों को संबोधित किया था. गुजरात में कोरोना वायरस का पहला केस 20 मार्च को सामने आया था जब राजकोट के एक शख्स और सूरत की एक महिला में संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने के लिए दिन रात एक कर रही यह भारतीय महिला

इन शहरों में कोरोना वायरस का बढ़ा खौफ, हर रोज संक्रमित हो रहे हजारों लोग

चीन अमेरिका और पेरू में बढ़ा कोरोना का आतंक, वायरस अब भी कर रहा तंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -