सेना के समर्थन में उतरी शिवसेना, कमजोरी के पीछे बताया यह बड़ा नाम
सेना के समर्थन में उतरी शिवसेना, कमजोरी के पीछे बताया यह बड़ा नाम
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना ने अपनी सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा हैं. अब शिवसेना ने रक्षा मंत्री की जमकर खिंचाई की हैं. साथ ही शिवसेना ने भारतीय सेना की कमजोरी की वजह भी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को ही बताया हैं. शिवसेना ने रक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे हिन्दुस्तान को सेना की क्षमता पर भरोसा है लेकिन इसका नेतृत्व कमजोर है. शिवसेना ने कहा कि हमारे जवान आए दिन शहीद हो रहे हैं. ऐसे में इसका सबसे बड़ा कारण नेतृत्व क्षमता हैं. जो कि कमजोर हाथों में है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में रक्षा मंत्री पर निशाना साधा हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में लगातार माहौल खराब हैं. सेना पर पिछले कई दिनों से एक के बाद एक जानलेवा हमले किए जा रहे हैं. बीते रमज़ान माह में सीजफायर के बाद भी आतंकवादी और पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. सीजफायर के दौरान कुल 60 बार उन्होंने सीजफायर का उल्लंघन किया. 

कल आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में सेना पर हमला किया गया था. जिसमे कुल 15 लोग घायल हुए थे. वहीं इससे ठीक पूर्व ईद से दो दिन पहले सेना के जवान औरंगजेब और कश्मीर के पत्रकार शुजात बुखारी की आतंकियों ने हत्या कर दी थी. जबकि इससे पहले भी सेना के कुल 4 जवान शहीद हुए थे. 

लालू-राबड़ी को लेकर मोदी ने कहा ....

मप्र चुनाव: सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

तालिबान से बदला ले रहा ISIS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -