लालू-राबड़ी को लेकर मोदी ने कहा ....
लालू-राबड़ी को लेकर मोदी ने कहा ....
Share:

पटना : कभी न थमने वाली बिहार की सियासत की जुबानी जंग जारी है.अब बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार और कार्यकाल दोनों को लेकर फिर हमला किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देबी के राज में 15 साल तक बिहार की खस्ताहाल सड़कें देशभर में मजाक का विषय बनी हुई थीं. जबकि एनडीए के शासन में सड़कों और पुलों का निर्माण एक कीर्तिमान बन गया है.

उन्होंने कहा कि एनडीए के शासन में राज्य पुल निर्माण निगम न केवल घाटे से उबरा, बल्कि अब उसे दूसरे राज्यों से भी काम मिल रहे हैं. पीएम विशेष पैकेज के तहत 54 हजार 700 करोड़ रुपये की लागत से 82 सड़क परियोजनाओं में से 47 पर काम शुरू हो गया है. धरातल पर उभरती विकास की ये तस्वीरें लाठी रैली करने वालों को नहीं दिखती हैं. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि राज्य की एनडीए सरकार ने पूर्ण शराबबंदी से पहले देसी शराब और ताड़ी व्यवसाय से जुड़े लोगों को वैकल्पिक रोजगार देने के लिए 840 करोड़ रुपये की योजना मंजूर की. इसके तहत नया रोजगार शुरू करने के लिए एक लाख रुपये तक की मदद दी जाएगी. इसका सबसे ज्यादा फायदा एससी-एसटी परिवारों को मिलेगा. नशामुक्ति और बेरोजगारी से मुक्ति के अभियान साथ-साथ चलेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में घोषित किया. इसको दुनिया के 192 देशों का समर्थन भी मिला है. मुस्लिम देशों में भी योग दिवस मनाया जा रहा है. बिहार में इस बार योग दिवस व्यापक स्तर पर मनाया जाएगा और इसका नेतृत्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक करेंगे. योगाभ्यास हमारे तन-मन और समाज को जोड़ने का कार्यक्रम है.सुशील मोदी के इस ट्वीट को अब बिहार में सड़क निर्माण को लेकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दिए गए आकड़ों से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. गडकरी के गलत आंकडे़ दिए जाने के बाद ये कहा गया था कि जमीन न मिलने की वजह से निर्माण परियोजनाएं रुक रही है. 

गया गैंगरेप पर सियासत तेज

नीतीश कुमार ने गिनवाई मिड डे मील में खामियां

खुले में शौच करने पर यहां लोगों को मिलती है अनोखी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -