उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के साथ रिश्ता टिकना चाहिए, कैसे टिकेगा, ये एक सवाल
उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के साथ रिश्ता टिकना चाहिए, कैसे टिकेगा, ये एक सवाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन के बाद भी अपनी पार्टी का सीएम बनाने का सार्वजिनक ऐलान करने वाली शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपने मुखपत्र सामना को दिए गए एक साक्षात्कार में शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा के साथ अपनी पार्टी के संबंधों को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि, 'शिवसेना-भाजपा के रिश्ते टिकने चाहिए. कैसे टिकेंगे? ये सवाल है. ‘मन पर ब्रेक उत्तम ब्रेक’ ये उसका उत्तर है. 24 तारीख को ही दिवाली के पटाखे फूटेंगे. मुझे भरोसा है.' सामना में उद्धव ठाकरे के बेबाक इंटरव्यू से विधानसभा चुनाव का वातावरण गर्म हो गया है. इंटरव्यू के पहले भाग में उद्धव ठाकरे ने युति से लेकर सीएम पद तक सभी सवालों का बेबाकी से उत्तर दिया.

इंटरव्यू के दूसरे हिस्से में उन्होंने किसानों की दिक्कतों पर अपनी बात मजबूती से रखी. उन्होंने फसल बीमा योजना के ‘दलाल’ मंडलियों पर निशाना साधा. शिवसेना चीफ ने कहा कि शिवसेना ने सरकार की पीठ पर वार नहीं किया. सरकार से जो संघर्ष हुआ वो आवाम की समस्याओं पर हुआ. कई बार सरकार के साथ हमें विरोधी दल की तरह काम करना पड़ा.'

आरएसएस के पथ संचलन में बोले भागवत, कहा- मोदी सरकार ने लिए साहसिक फैसले

भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा- मुस्लिम बहुल इलाके हैं 'टोटल पाकिस्तान'

दिल्ली के पानी को लेकर सियासत तेज, केजरीवाल ने दिया मनोज तिवारी को जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -