योग के बहाने मोदी ने दुनिया को जमीन पर लेटायाः शिवसेना
योग के बहाने मोदी ने दुनिया को जमीन पर लेटायाः शिवसेना
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र में बीजेपी की गठबंधन सहयोगी शिवसेना ने योग दिवस को लकेर पीएम और पाकिस्तान पर हमला बोला है, लेकिन इस बार शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योग दिवस की सफलता के आधार पर सराहना की है, लेकिन महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर उन पर निशाना भी साधा है।

गुरुवार को अपने मुखपत्र सामना में पार्टी ने मोदी की पाकिस्तान नीति पर भी सवाल उठाया है। सामना में लिखा है कि पाकिस्तानियों के लिए हमेशा का श्वासन योग ही सही है। इस संपादकीय का शीर्षक नरेंद्रासन रखा गया है। आगे लिखा है कि पीएम योग को दुनिया भर में ले गए और लोकप्रिय बनाया।

मोदी की कोशिशो से ही 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रुप में 130 देशों में मनाया जा रहा है। इसकी अगली ही पंक्ति में मोदी की आलोचना करते हुए शिवसेना ने लिखा है कि लेकिन क्या दैनिक महंगाई से भ्रष्टाचार तक की वेदना को योग से भुलाया जा सकता है?

संपादकीय के अंत में लिखा गया है कि 130 देशों को नरेंद्रासन कराने वाले पीएम प्रशंसा के पात्र है। दुनिया झुकती है, झुकाने वाला चाहिए। इसी बहाने पीएम ने 130 देशों को जमीन पर लेटाया। पाकिस्तान की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा है कि एक बार पाकिस्तान को हमेशा के लिए लेटा दिया जाए। पाक को लेटाने के लिए केवल शस्त्रबल ही है। हमेशा के लिए शवासन इनके लिए बेहतर योग है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -