CAA पर शिवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पीएम मोदी और गृहमंत्री ने बापू का सपना पूरा किया
CAA पर शिवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पीएम मोदी और गृहमंत्री ने बापू का सपना पूरा किया
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्‍ठ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कानून बनाकर महात्मा गाँधी का सपना साकार किया. देश के बंटवारे के बाद सितम्बर, 1947 में राष्ट्रपिता ने कहा था कि पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू, सिख और अन्य अल्पसंख्यक यदि वहां न रहना चाहें, तो भारत आ सकते हैं. भारत सरकार का यह कर्त्तव्य है कि वह उनकी सहायता करे.

शिवराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन अधिनियम बनाकर बापू के इस सपने को साकार किया है. वे CAA के समर्थन में तिरुपति की आयोजित की गई एक रैली को संबोधित कर रहे थे. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने व्यक्तिगत स्वार्थों के लिए देश को आग में झोंकने का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी के खिलाफ नहीं है. 

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि भाजपा इस अधिनियम की सच्चाई बताने के लिए जन जागरण कार्यक्रम चला रही है. पूर्व सीएम चौहान ने कहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर जिस तरह भ्रम फैलाया जा रहा है, उसे दूर करने के लिए भाजपा पूरे मप्र में घर-घर जाकर जनजागरण करेगी. उन्होंने कहा कि इसके समर्थन में तिरुपति में लोग जिस प्रकार से आगे आए उससे स्पष्ट है कि जल्दी ही यह कुंहासा छंट जाएगा.

CAA हिंसा: कर्नाटक में लेकर घमासान, ममता ने मुआवज़े का, तो येदियुरप्पा ने किया वसूली का ऐलान

वकालत करते तो कमा सकते थे 300 -400 करोड़ लेकिन, चुना राजनीति का वैकल्पिक जीवन

ओवैसी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- देश को मजहब के रंग में रंगना चाहती है भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -