विधानसभा चुनावों से फुर्सत होकर छुट्टी पर निकले नेता, शिवराज ने सेंके पराठे तो वसुंधरा पहुंची खेत

Dec 08 2018 04:45 PM
विधानसभा चुनावों से फुर्सत होकर छुट्टी पर निकले नेता, शिवराज ने सेंके पराठे तो वसुंधरा पहुंची खेत

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव संपन्न हो गए हैं, लम्बे समय से चुनाव प्रचार में लगे राजनेता अब छुट्टी के मूड में दिखाई दे रहे हैं, खासकर तब तक, जब तक नतीजे नहीं आ जाते. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनावी टेंशन को छोड़कर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं,  सीएम ने बांधवगढ़ में अपने पत्नी के साथ खाना बनाने में हाथ बंटाते हुए नजर आए हैं, उनकी पराठा बनाते हुए भी तस्वीर आई है.

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

वहीं राजस्थान में 199 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान हो चुका, ऐसे में राज्य की सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले के झालरापटन में वोट डालने के बाद पिड़ावा में खेत में घूमने चली गईं है.  वहां पर उन्होंने प्याज और दही के साथ रोटी भी खाई, तो इस तरह से अलग-अलग राज्य के नेता और मुख्यमंत्री 11 दिसंबर का इंतजार भी कर रहे हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

एक रिपोर्ट की मानें तो छत्तीसगढ़ सीएम डॉ रमन सिंह भी परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, वोटिंग खत्म होने के बाद रमन सिंह ने पहले कुछ मंदिरों में पूजा की और फिर पत्नी, बेटे और बहू के साथ मूवी देखी, तो इस तरह से रमन सिंह भी चुनावी टेंशन से दूर परिवार के साथ समय दे रहे हैं, इस दौरान उन्होंने कोई आधिकारिक काम से भी छुट्टी ले ली है.

खबरें और भी:-

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर