राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में शुक्रवार को होने वाले मतदान के मद्देनजर व्यवस्थाएं चाक चौबंद की गई हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि निर्वाचन विभाग के साथ पुलिस महकमे ने भी चप्पे-चप्पे पर नजरें गड़ा रखी है। वहीं बता दें कि इसी कड़ी में गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह को सूचना मिली कि टॉटगढ़ में प्रत्याशी द्वारा शराब की सप्लाई कराई जा रही है। ऐसे में उन्होंने पुलिस की टीम को मौके पर भेजकर तुरंत 1080 पेटी शराब जब्त करवाई हैं।

राजस्थान चुनाव: लोगों में भारी उत्साह, 1 बजे तक दर्ज हुआ 41.53 फीसदी मतदान

वहीं जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि टॉटगढ़ क्षेत्र में प्रत्याशी द्वारा मतदाताओं में शराब सप्लाई करवाने की सूचना मिली थी। वहीं इसके बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस की टीम ने तुरंत बरार रोड स्थित एक मकान पर दबिश दी, जहां से 1080 पेटी शराब जप्त की गई। वहीं इस बारे में जब पूछताछ की गई तो प्रकाश नगरा नामक व्यक्ति ने खुद को अनुज्ञाधारी शराब विक्रेता बताया और जब्त शराब को खुद की होने की बात कही। वहीं पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है।

राजस्थान चुनाव: साढ़े तीन घंटे तक इंतज़ार कर बीजेपी मंत्री ने किया मतदान, ईवीएम में खराबी रही वजह

गौरतलब है कि इस तरह पकड़ी गई शराब के बारे में टॉटगढ़ थानाधिकारी विक्रम सेवावत ने बताया कि बरार रोड़ पर जिस मकान में दबिश दी गई, वह प्रकाश नागर का बताया जा रहा है। वहीं नागर ने इसे भी ठेके की ही जगह बताया है। आबकारी विभाग से ठेके की लोकेशन की जांच करवाई जा रही है। फिलहाल नागर के खिलाफ आबकारी ऐक्ट में मामला दर्ज करके 1080 पेटी शराब को जब्त कर लिया गया है। आबकारी विभाग की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


खबरें और भी

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

राजस्थान/तेलंगाना चुनाव: कहीं एक तो कहीं दो घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान, जानिए कहाँ-कहाँ आई ईवीएम में खराबी

चुनाव मैदान में उतरे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पहलवान ईसा