शिवराज की रैली रद्द, BJP ने कहा- बंगाल सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति

Feb 06 2019 08:15 PM
शिवराज की रैली रद्द, BJP ने कहा- बंगाल सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने बुधवार को कहा कि उसने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुर्शिदाबाद में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है. इसके पीछे की वजह बताते हुए पार्टी ने कहा है कि जिला प्रशासन ने उनके हैलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति प्रदान नहीं की है.

पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए गए चौहान को आज दो रैलियों में शामिल होना था. एक रैली मुर्शीदाबाद जिले के ब्रह्मपुर में होनी थी, जबकि दूसरी पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर में होनी थी. लेकिन इन दोनों को हे पार्टी ने कारण बताते हुए रद्द कर दिया है. 

अब खड़गपुर रैली में शामिल होंगे शिवराज...

भाजपा के राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि ‘हमने रैली रद्द करने का निर्णय आज किया क्योंकि हमें मुर्शिदाबाद के बहरमपुर में हैलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिल सकी. जबकि वह अब खड़गपुर  रैली में शिरकत करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि यह निर्णय लिया गया है कि चौहान अब खड़गपुर में रैली में शामिल होंगे और वह कोलकाता हवाई अड्डे से सड़क मार्ग द्वारा रैली स्थल पर जा सकेंगे. बंगाल सरकार के इस कारनामे पर भाजपा ने ममता सरकार पर बदले की भावना वाली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस हैलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति नहीं दे कर बीजेपी की रैली को बाधित नहीं कर सकती है. 

 

सिंधिया के बाद प्रियंका ने भी संभाला पदभार, दफ्तर में लोगों से की मुलाक़ात

ओड़ीसा रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गाँधी

पंजाब में अपना कद बढ़ाएंगी 'AAP' तीन विधायकों को मिल सकता है लोकसभा टिकट

तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?