सिंधिया के बाद प्रियंका ने भी संभाला पदभार, दफ्तर में लोगों से की मुलाक़ात

Feb 06 2019 05:25 PM
सिंधिया के बाद प्रियंका ने भी संभाला पदभार, दफ्तर में लोगों से की मुलाक़ात

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश की राजनीति के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज महासचिव का पद संभाल लिया ही. वहीं सिंधिया के बाद समकक्ष प्रियंका गांधी ने भी कांग्रेस महासचिव का पदभार संभाल लिया है. हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचीं और कार्यभार संभाला. इससे पहले वे अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ ईडी के दफ्तर पहुंचीं और फिर यहां से कांग्रेस कार्यालय के लिए वे रवाना हो गई. 

प्रियंका गांधी ने औपचारिक तौर पर पदभार ग्रहण करने के साथ ही हुए मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं प्रियंका और सिंधिया को पार्टी कार्यालय में दोनों को एक कमरा दिया गया है, जिसके बाहर दोनों की नेम प्लेट भी लगी हुई है. सिंधिया ने पहले भगवान गणेश की पूजा की और दीप जलाकर अपना कार्यभार संभाला. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में काफी कम समय बचा हुआ है और कांग्रेस इसमें कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका की राजनीति में एंट्री कराकर बहुत बड़ा दांव खेला है. अब प्रियंका और सिंधिया के कंधों पर आगामी चुनाव में कांग्रस को फर्श से अर्श पर लाने के जिम्मेदारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जल्द ही प्रियंका उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की चुनाव तैयारियाें का आगाज करने के लिए जल्द ही लखनऊ में 11 फरवरी को रोड शो करने जा रही है. 

ओड़ीसा रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गाँधी

प्रियंका गाँधी को कांग्रेस मुख्यालय में मिला कमरा, कभी इसमें बैठा करते थे राहुल

भाजपा विधायक ने प्रियंका पर फिर की अभद्र टिप्पणी, पहले कह चुके हैं 'शूर्पणखा'

कमल हासन ने की राजनीती में एंट्री लेने वाली प्रियंका गाँधी की तारीफ