ओड़ीसा रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गाँधी

Feb 06 2019 02:39 PM
ओड़ीसा रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गाँधी

भुवनेश्वर : अपने एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये का लोन माफ कर दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र और ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार किसानों, आदिवासियों और दलितों के लिए काम नहीं कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि आदिवासियों की जमीन के संरक्षण के लिए काम  करेगी।

पंजाब में अपना कद बढ़ाएंगी 'AAP' तीन विधायकों को मिल सकता है लोकसभा टिकट

यह भी बोले राहुल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस ने मनरेगा से बड़ी योजना लेकर आएगी और हर गरीब को कम से कम वेतन दिया जाएगा। भाजपा ने गरीब और मजदूरों से मनरेगा छीना। जब यूपीए की सरकार थी तो मनरेगा के लिए 35 हजार करोड़ रुपये में दिए थे लेकिन भाजपा ने ये पैसा 10 लोगों की जेब में डाल दिया। उन्होंने कहा कि ओडिशा में टाटा की जिस जमीन पर काम नहीं चल रहा वह जमीन वापस होगी।

तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?

पीएम मोदी पर साधा निशाना 

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चौकीदार चोर है और नवीन पटनायक रिमोट कंट्रोल हैं। उन्होंने कहा कि ओडिशा में टाटा की जिस जमीन पर काम नहीं चल रहा वह जमीन वापस होगी। इसी के साथ न्यूनतम आय को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब मजाक और झूठ का समय बंद हो जाएगा क्योंकि न्यूनतम इनकम का समय आ गया है।

संबोधन के दौरान फिर उठाया डोनाल्ड ट्रंप ने दीवार मुद्दा बोले 'मैं उसे बनवाऊंगा'

लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'