आदिवासियों के साथ नाचे शिवराज
आदिवासियों के साथ नाचे शिवराज
Share:

भोपाल - नृत्य है ही ऐसी विधा कि इसे देखने वालों के भी पैर थिरकने लगते हैं.ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ. दरअसल उमरिया में तीन दिनों से चल रहे विंध्य मैकल लोकरंग कार्यक्रम का समापन करने शनिवार को उमरिया स्टेडियम पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज आदिवासियों को नाचते देख खुद को नहीं रोक पाए और आदिवासी कलाकारों के साथ जमकर नाचे.

तीन दिनों से चल रहे विंध्य मैकल लोकरंग कार्यक्रम का समापन करने के दौरान सीएम शिवराज ने मंच पर भाषण दिया, लेकिन जब उन्होंने आदिवासी कलाकारों को थिरकते देखा तो खुद को रोक नहीं पाए और सीधे उनके बीच जा पहुंचे. इस दौरान सीएम ने पारंपरिक टोपी पहनी थी जिसे आदिवासी पत्तों से बनाते हैं. आदिवासियों के बीच जाकर सीएम ने गले में ढोलक डाला और उसे बजाते हुए थिरकने लगे. शिवराज इस दौरान करीब 10 मिनट तक कलाकारों के साथ झूम-झूम कर नाचे.

अभी तक कई लोगों ने शिवराज को पूजा-पाठ करते ही देखा था, लेकिन सीएम को इस रूप में नहीं देखा था . लेकिन यहां के लोगों ने उनके इस रूप का खूब लुत्फ उठाया. वहीं प्रदेश के मुखिया को खुद के साथ नृत्य करते और झूमते देख आदिवासियों के चेहरों पर भी ख़ुशी छा गई.

कुपोषण से चिंता में शिवराज, श्वेत पत्र होगा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -