शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री ने सरेआम कहे अपशब्द, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज
शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री ने सरेआम कहे अपशब्द, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है तथा ऑडियो से लेकर वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव अपशब्द कह रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस के महामंत्री सैयद जाफर ने तंज कसते हुए यादव को गालीबाज मंत्री करार दिया है।

कांग्रेस महामंत्री सैयद जाफर ने एक्स पर लिखा, "शिवराज सरकार के मंत्री खुलेआम गुंडागर्दी पर आमादा, गालीबाज मंत्री मोहन यादव।" आगे उन्होंने लिखा, "इनके हाथ में उच्च शिक्षा विभाग है पर इन मंत्री महोदय की भाषा स्तर सुनने लायक नहीं है, जनता को खुलेआम गाली देते शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ऐसी भाषा बोल रहे हैं, जो न हम बोल सकते हैं, न सुन सकते हैं।"

वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सीहोर की सियासत में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। जिले की बुधनी विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम मस्ताल जैत गांव में अपने चुनाव प्रचार के चलते प्रतिद्वंदी सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंच गए। कांग्रेस उम्मीदवार ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी शिवराज के भाई नरेंद्र सिंह चौहान ( मास्साब) समेत परिवार के लोगों से मुलाकात की। चुनावी प्रचार के चलते विक्रम मस्ताल के इस कदम से कई लोग हैरत में पड़ गए।  

सुरंग में छिपे हमास के आतंकियों के खिलाफ 'Sponge Bomb' का इस्तेमाल करेगा इजराइल ! इंसानों को भी 'पत्थर' बना देता है ये हथियार

वोट मांगने पहुंचे BJP नेता पर फूटा लोगों का गुस्सा, लगाएं मुर्दाबाद के नारे

संयुक्त राष्ट्र के गोदामों में 'गाज़ा' के लोगों ने मचाई लूट, उधर फिलिस्तीनियों को बचाने के लिए लगातार अपील कर रहा UN

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -