कई महकमों का कामकाज हो रहा प्रभावित, सीएम शिवराज जल्द कर सकते है मंत्रिमंडल का विस्तार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार दोपहर राजभवन पहुंचकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री ने करीब एक घंटे तक राज्यपाल से प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की है. प्रदेश में कोरोना संकट की मौजूदा स्थिति का ब्योरा भी दिया.  

दरअसल मुख्यमंत्री से राज्यपाल की इस मुलाकात को लेकर मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा फिर तेज हो गई है. उल्लेखनीय है कि शिवराज की मिनी कैबिनेट में अभी पांच मंत्री ही हैं. सरकार का सारा फोकस अभी कोरोना संक्रमण को नियंत्रण करने में लगा हुआ है. लॉकडाउन की अवधी फिर बढ़ने के बाद से इस बात की अटकलें तेज हो गईं हैं कि इस सप्ताह मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा, क्योंकि कई महत्वपूर्ण महकमों का कामकाज प्रभावित हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2770 पहुंच गई है, इससे अब तक 129 मौते हो चुकी हैं और करीब 425 लोग स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. इंदौर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 1545 पहुंच चुकी है. भोपाल में 523, उज्जैन में 151 और जबलपुर में 92 संक्रमित मरीज मिले हैं. बुरहानपुर में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में अब तक के सर्वाधिक 17 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. ये दाउदपुरा, मोमिनपुरा और आजादनगर निवासी हैं. नए मरीज दाउदपुरा के पॉजिटिव पूर्व पार्षद के स्वजन या उनके संपर्क में आए पड़ोसी व रिश्तेदार हैं.  

लॉकडाउन के पहले ही घर लौट गई थी महिला नर्स, अब पॉजिटिव आई कोरोना रिपोर्ट

कोरोना से हुई मौतों का होगा ऑडिट, मौत का मूल कारण पता लगाएगा भोपाल प्रशासन

यूपी में मौसम ने ली करवट, कई स्थानों पर हुई बारिश, गिरे ओले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -