लॉकडाउन के पहले ही घर लौट गई थी महिला नर्स, अब पॉजिटिव आई कोरोना रिपोर्ट

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला अस्पताल में तैनात एक महिला नर्स में कोरोना संक्रमण पाया गया  है. अमरोहा​ जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अ​धीक्षक (CMS) डॉ रामनिवास ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि, CMS डॉक्टर रामनिवास के अनुसार यह महिला स्टाफ नर्स वर्तमान में मेरठ में है और वहीं की निवासी है. लॉकडाउन लागू होने के पहले ही वह मेरठ चली गई थी. इस महिला स्टाफ नर्स ने मेरठ में ही अपना कोरोना  टेस्ट कराया था.

प्रशासन ने इस नर्स के संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है. मीडिया से बातचीत में अमरोहा जिला अस्पताल के डॉ रामनिवास ने कहा कि, 'वह लॉकडाउन की शुरुआत में ही अपने घर लौट गई थी. मेरठ में ही हुए कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव आई है. वह मेरठ में ही कहीं संक्रमित हुई होगी. क्योंकि मेरठ पहले से ही कोरोना कंटेनमेंट जोन में शामिल है.' हालांकि, डॉक्टर रामनिवास ने यह भी कहा कि महिला नर्स की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, यह सूचना भी उन्हें मिली है.

आपको बता दें कि अमरोहा में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 28 हो गई है. इनमें से 6 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक महिला मरीज की जान जा चुकी है. इससे पहले अमरोहा जिला अस्पताल के एड्स काउंसलर में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. अब स्टाफ नर्स के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अमरोहा जिला अस्‍पताल प्रशासन पूरी तरह सावधानी बरत रहा है.

सरकार ब्याज से जुड़ी इस योजना पर जल्द ले सकती है फैसला

गोल्ड लोन की मांग में हुआ इजाफा, जानें क्यों

90 प्रतिशत तक सस्ती मिलेंगी दवाएं, बस करें इस शासकीय एप का इस्तेमाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -