कोरोना से हुई मौतों का होगा ऑडिट, मौत का मूल कारण पता लगाएगा भोपाल प्रशासन

भोपाल: मध्य प्रदेश कोरोना वायरस के संक्रमण से बहुत अधिक प्रभावित है. सूबे में अब तक इस बीमारी से कई लोगों की मौतें भी हो चुकी हैं. इसे देखते हुए भोपाल में जिला प्रशासन ने अब से हुई मौतों का ऑडिट कराए जाने का निर्णय किया है. ये ऑडिट मौत की मूल वजह का पता लगाने के लिए किया जाएगा. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिला प्रशासन ने ऑडिट के लिए तीन विशेषज्ञों की टीम गठित की है. जिन लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से  हुई है, जिला प्रशासन उनके उपचार में हुई कमियों को जानने के लिए ये एहतियातन कदम उठाने जा रहा है. आपको बता दें कि 30 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 2625 हो गई है. वहीं सूबे की राजधानी भोपाल में अब तक संक्रमितों की तादाद बढ़कर 508 हो गई है.

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 137 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि अब तक 482 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य के अकेले इंदौर में ही कोरोना वायरस 1486 मामले पाये गए हैं. जबकि 68 लोगों की जान जा चुकी है. हालांकि 177 लोग ठीक भी हो चुके हैं. कोरोना वायरस से बचाव के लिए राज्य सरकार लगातार स्वास्थ्य विभाग के कार्यों की निगरानी कर रहा है.

90 प्रतिशत तक सस्ती मिलेंगी दवाएं, बस करें इस शासकीय एप का इस्तेमाल

लॉकडाउन में आम आदमी को मिली बड़ी राहत, गैस सिलेंडर के दामों में आई भारी गिरावट

सोने पर भी पड़ी कोरोना की मार, 11 साल के निचले स्तर पर पहुंची गोल्ड की डिमांड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -