यूपी में मौसम ने ली करवट, कई स्थानों पर हुई बारिश, गिरे ओले
यूपी में मौसम ने ली करवट, कई स्थानों पर हुई बारिश, गिरे ओले
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मौसम ने करवट ले ली है. जहां मई की शुरुआत में भारी गर्मी पड़ने लगती है वहीं उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश, आंधी तूफान आ रहे हैं,  तो कहीं ओलावृष्टि हो रही है. बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ में बीती रात 30 अप्रैल को तेज आंधी-तूफान आया था. जिसकी वजह से आज सुबह से ही वहां के तापमान में गिरावट देखी गई है.

लखनऊ में आज चिलचिलाती धूप की जगह मौसम में ठंडक महसूस की जा रही है. बरेली में भी कल देर रात मौसम बदल गया था . बरेली के तहशील मीरगंज इलाके में बारिश हवा के साथ ओलावृष्टि की जानकारी मिली है. बता दें कि सीतापुर में देर रात मौसम बदलने से किसानों को बड़ा झटका लगा है. जिले में तेज आंधी के साथ हुई बारिश से किसानों की फसलों को भारी नुक्सान हुआ. वहीं कानपुर में भी तेज आंधी के साथ बारिश हुई है. जिससे वातावरण में ठंडक महसूस की जा रही है.

आपको बता दें कि मौसम विभाग की ओर से पहले ही मौसम बिगड़ने की चेतावनी जारी कर दी गई थी. मौसम विभाग की ओर से जारी की गई सूचना में 7 और 8 मई तक यूपी के ज्यादातर जिलों में मौसम बिगड़े रहने के आसार बताए गए हैं. राज्य के कई जिलो में भारी बारिश, आंधी-तुफान के साथ ही ओले गिरने की संभावना जताई जा रही है.

90 प्रतिशत तक सस्ती मिलेंगी दवाएं, बस करें इस शासकीय एप का इस्तेमाल

लॉकडाउन में आम आदमी को मिली बड़ी राहत, गैस सिलेंडर के दामों में आई भारी गिरावट

सोने पर भी पड़ी कोरोना की मार, 11 साल के निचले स्तर पर पहुंची गोल्ड की डिमांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -