मैं हूं प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री से कोई लेना देना नहीं
मैं हूं प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री से कोई लेना देना नहीं
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के सत्ताधारी दल समाजवादी पार्टी में इन दिनों नेताओं की अंर्तकलह सामने आ रही है। नेताओं के बीच आपसी विवाद से पार्टी में टूट की स्थिति तक बन गई थी, मगर पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने प्रारंभिक बैठक लेकर टूट की स्थिति को कथित तौर पर कुछ समय के लिए टाल दिया। जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव अखिलेश समर्थक को पार्टी से हटाते जा रहे हैं वहीं सीएम अखिलेश यादव शिवपाल के निर्णयों का विरोध कर रहे हैं ऐसे में शिवपाल यादव ने दिल्ली में कहा कि सीएम अखिलेश को बहकावे में नहीं आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश अध्यक्ष हूं और मुख्यमंत्री से कोई लेना देना नहीं है। शिवपाल ने कहा कि वे पार्टी के लिए किसी भी तरह का त्याग करने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव को अपने पिता का सम्मान करना होगा। उन्होंने अप्रत्यक्षतौर पर रामगोपाल यादव पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग महागठबंधन न बनने देने का प्रयास कर रहे हैं।

इस मामले में शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव यदि 3 नवंबर से आयोजित होने वाले चुनावी प्रचार में मंच पर निमंत्रित करेंगे तो वे जरूर पहुंचेंगे। दरअसल सीएम अखिलेश 3 नवंबर से अपनी रथ यात्रा प्रारंभ करने जा रहे हैं पार्टी में गहराए विवाद के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और माना जा रहा है कि पार्टी का चुनावी अभियान कुछ कमजोर हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -