शिवलिंग के पास जाकर करें यह काम, मिलेगा प्यार और धन बेशुमार
शिवलिंग के पास जाकर करें यह काम, मिलेगा प्यार और धन बेशुमार
Share:

ऐसा माना जाता है कि शिव-शंकर की पूजा करने से सभी कष्टों का निवारण जल्दी हो जाता है. कहते हैं कि भगवान शिव की पूजा करने से वह बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं और वरदान भी देते हैं. वहीं भगवान शिव के सामने कई उपाय किए जाते हैं लेकिन किया गया यह एक उपाय बहुत कारगार साबित होता है. अब वह कौन सा उपाय है वह हम आपको बताते हैं. वैसे आपको बता दें कि यह उपाय 4 कामों के लिए अलग अलग हैं जिन्हे करने के बाद आप सभी में सफलता पा सकते हैं. 


1. दांपत्य जीवन की परेशानियां दूर करने के लिए - अब अगर आपके वैवाहिक जीवन की परेशानियां दूर नहीं हो रही हैं तो आप शिवलिंग की पूजा के साथ ही जलाधारी पर कुमकुम, हल्दी, लाल चूड़ियां, लाल साड़ी, लाल गुलाब चढ़ाएं और इस मंत्र (यथा न देवि देवेशस्त्वां परित्यज्य गच्छति।तथा मां सम्परित्यज्य पतिर्नान्यत्र गच्छतु) का जाप करें क्योंकि इससे पति-पत्नी के बीच आ रहीं परेशानियां दूर हो जाती हैं.

2.दूर्भाग्य दूर करने के लिए - दुर्भाग्य दूर करने के लिए शिवलिंग के पास घी का दीपक जलाएं और ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप 108 करें या हनुमान चालीसा का पाठ करें.


3. घर में बरकत लाने के लिए - अपने घर में बरकत लाने के लिए गणेशजी को प्रसन्न करें और उन्हें प्रसन्न करने के लिए किसी हाथी को गन्ना खिला दें.

4. कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए - इस सफलता के लिए हनुमानजी को लगा हुआ मीठा पान, सिंदूर, चमेली का तेल चढ़ाएं और उसके बाद दीपक जलाकर ऊँ रामदूताय नम: मंत्र का जाप 108 बार करें.

प्यार में धोखा देती हैं यह तीन राशि वाली लड़कियां, रहें बचकर

एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं

इन दो नाम की लड़कियां होती है दुनिया में सबसे खूबसूरत

पुत्र प्राप्ति के लिए जरूर पढ़े सूर्य चालीसा का सम्पूर्ण पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -