Share:
शिविन नारंग ने बिग बॉस 13 का ऑफर ठुकरा कर किया बेहद 2 में काम, अब इस शो में आएंगे नजर
शिविन नारंग ने बिग बॉस 13 का ऑफर ठुकरा कर किया बेहद 2 में काम, अब इस शो में आएंगे नजर

टीवी के हैंडसम हंक शिविन नारंग जल्द ही स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में दिखाई देने वाले हैं. कई टीवी शोज का हिस्सा रहे चुके शिविन नारंग के बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने की अटकलें आ रही थीं. लेकिन उन्होंने आखिरी समय में बिग बॉस में आने से इंकार कर दिया और टीवी शो बेहद 2 करने के लिए राजी हो गए .

अगर दोनों शोज की सफलता की बात करें तो बेहद 2 खास कमाल नहीं दिखा पाया हैं, वहीं बिग बॉस 13 ने टीआरपी में इतिहास रच दिया हैं. अब सवाल ये उठता है क्या शिविन नारंग को बिग बॉस 13 को छोड़ बेहद 2 का ऑफर लेने का अफसोस है? मीडिया को दिए इंटरव्यू में शिविन ने इस सवाल का जवाब दिया. अभिनेता ने कहा- मुझे ऐसा नहीं लगता कि मुझे पछतावा है. बेहद 2 भी हिट रहा है. मैं पछतावे के बारे में नहीं सोचता हूं. बतौर एक्टर मैं कई सारी चीजों को नहीं कर सकता हूं.

उन्होंने कहा- मैं एक वक्त पर एक ही चीज कर सकता हूं. जो करो उसमें आप अच्छे होने चाहिए. अगर मुझे पता है कि मैं किसी चीज में अच्छा हूं और मैं अपना बेस्ट दे रहा हूं, मेरे लिए यही मैटर करता है. बतौर पर्सन मैं हर चीज करना चाहता हूं लेकिन ऐसा होना मुश्किल है. इसलिए जो भी करो उसमें खुश रहो. अब खतरों के खिलाड़ी आने वाला है. जो पिछले साल का सबसे बड़ा शो रहा था. मैं बेहद 2 भी कर रहा हूं और खतरों के खिलाड़ी 10 भी. इन दो शोज से बड़े कौन से शो हैं? शिविन नारंग ने कहा- ये शो करने का अनुभव काफी शानदार रहा. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैंने ये शो किया है. ये अद्भुत जर्नी थी. कुछ अच्छे दोस्त बने. कई बार मुझे खतरों के खिलाड़ी का ऑफर आया हुआ था. लेकिन मैंने हर बार ना ही कहा. क्योंकि मुझे डर लगता था. लेकिन इस बार मैंने खुद को इसके लिए तैयार किया. हालांकि मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे ये शो करने से मना किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

कुमकुम भाग्य में लम्बे वक्त बाद साथ नजर आएंगे प्रज्ञा और अभि, दूर होगी गलतफहमियां

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -