Share:
शूट के दौरान जेनिफर के लिए भगवान बनाकर आए शिविन, जान बचाते हुए खुद हो गए घायल
शूट के दौरान जेनिफर के लिए भगवान बनाकर आए शिविन, जान बचाते हुए खुद हो गए घायल

टीवी के बहुत ही फेमस शो बेहद 2 को इन दिनों लोग खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं इस शो की शूटिंग के दौरान जेनिफर विंगेट ने अब तक के सबसे खतरनाक सीक्वेंस का सामना किया जो चौकाने वाला रहा लेकिन उस सीन के समय जेनिफर की जान खतरे में पड़ गई. जी हाँ, इस सीन के दौरान एक मौका ऐसा आ गया कि जेनिफर की हालत खराब हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान अभिनेता शिविन ने जेनिफर को संभाला लेकिन वह खुद भी घायल हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक बेहद 2 के लिए शिविन और जेनिफर की एक साथ पहली शूटिंग आउटडोर में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर थी और इस शूटिंग के दौरान शिविन ने जेनिफर को बिल्डिंग से गिरने से बचा लिया. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक दोनों शूटिंग कर रहे थे तो जेनिफर ने हारनेस (शरीर में बंधी रस्सी) पहन रखी था और वह कंस्ट्रक्शन साइट के मजदूरों वाली लिफ्ट में थीं लेकिन अचानक इस लिफ्ट का नियंत्रण बिगड़ गया और वो टॉप फ्लोर से नीचे गिरने लगीं. वहीं जेनिफर का हारनेस भी लिफ्ट में फंस गया था और वो इसके साथ खिंची चली जा रही थी लेकिन उसी समय शिविन उनके बचाव में कूद गए और उन्होंने जेनिफर को गिरने से बचा लिया.

बताया जा रहा है इस दौरान उनके हाथ में भी चोट लग गई थी लेकिन उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी. वहीं इस बारे में बात करते हुए शिविन ने कहा, ''इस तरह के स्टंट करते हुए प्रोडक्शन टीम, सभी कलाकारों का बहुत ख्याल रखती है, और जेनिफर ने भी हारनेस और दूसरे सेफ्टी गियर पहन रखे थे, लेकिन दुर्भाग्य से उनका हारनेस फंस गया. हम दोनों बुरी तरह घबरा गए थे.''

'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियंस ने किया खुलासा, शादी के बाद कितने बदले हैं कपिल

इस अभिनेत्री की फीस सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना से हैं बहुत ज्यादा, जानकार रह जायेंगे हैरान

पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -