'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियंस ने किया खुलासा, शादी के बाद कितने बदले हैं कपिल
'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियंस ने किया खुलासा, शादी के बाद कितने बदले हैं कपिल
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय पूरी तरह बदल चुके हैं. जी हाँ, उनकी और गिन्नी चतरथ की शादी को एक साल हो गया है. आपको याद हो दोनों की शादी 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में हुई थी और उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर 'द कपिल शर्मा शो' के स्टार्स ने शादी के बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव पर अनुभव शेयर किए. हाल ही में सभी ने एक साथ यह बात कबूल की कि कपिल पूरी तरह बदल गया है. इस बारे में कृष्णा अभिषेक ने कहा, "कपिल शादी के बाद के पिछले एक साल में काफी जिम्मेदार हो गया है. जिस तरह से उसने घर की जरूरत और अपने शूटिंग ऑवर्स मैनेज किए हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है. वह दो ड्यूटी निभाना सीख गया है. ऐसा लगता है हम किसी और कपिल से मिल रहे हैं."

इसी के साथ इस बारे में भारती सिंह ने कहा, "कपिल भाई की शादी के बाद के इस एक साल में हमने उन्हें बहुत बदलते देखा है. अभी वे बहुत ही स्वीट, पोलाइट और पंक्चुअल हो गए हैं. इस बदलाव का पूरा क्रेडिट गिन्नी को जाना चाहिए." आगे कपिल के बारे में बात करते हुए शो के चंदन प्रभाकर ने कहा, "कपिल मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से हैं. गिन्नी के उनके जीवनसाथी बनने के बाद मैंने कपिल में काफी चेंज पाया है. शादी के बाद से कपिल अब गुस्सा बहुत कम करते हैं. पहले की तुलना में उनकी जिंदगी में काफी स्थिरता आ गई है.'' वहीं शो में नजर आने वाले बच्चा यादव ने कहा, "कपिल को मैं काफी सालों से जानता हूं. शादी के बाद से तो वह अलग ही इंसान हो गए हैं. गिन्नी भी कभी-कभी सेट पर आती हैं. कपिल उनके साथ वक्त बिताते हैं. संक्षेप में कहूं तो वे अब पूरी तरह से फैमिली मैन हो गए हैं. कॉमेडी को लेकर तो वह हमेशा फुल स्विंग में रहते ही हैं."

शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी पीछे नहीं रहीं उन्होंने कपिल को लेकर कहा, "कपिल में एक बदलाव जो मैंने देखा है वो यह है कि शादी के बाद वो पार्टी बहुत कम करने लगा है. अब वह पार्टी एनिमल नहीं रहा. पिछले एक साल में कपिल में काफी सोबरनेस आई है. अब तो जिम्मेदारी दुगनी हो गई हैं. अगर वह हर कसौटी पर खरा उतरा है तो गिन्नी का इसमें बहुत बड़ा हाथ है."

पर्पल साड़ी पर मैचिंग चूड़ियां पहनकर मोनालिसा ने लूटी इंस्टाग्राम की महफ़िल

पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -