पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक
पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक
Share:

जब से सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा गए हैं, तब से दर्शको को शो में एंटरटेनमेंट और कॉमेडी का डोज डबल मिल गया है.  बिग बॉस द्वारा उठे गए इस कदम की वजह से सीक्रेट रूम में रहकर पावर का सिद्धार्थ और पारस जमकर फायदा उठा रहे हैं और कंटेस्टेंट्स से तरह-तरह की चीजें करवा रहे हैं. 


आपकी जानकारी के लिए बता दे की बिग बॉस ने पारस और सिद्धार्थ को ये पावर दी कि वो कैप्टेंसी के चारों दावेदारों शेफाली जरीवाला , असीम रियाज, रश्मि देसाई और विकास गुप्ता को अपने इशारों पर चला सकते हैं. अपनी पावर का भरपूर फायदा उठाते हुए पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ने चारों कंटेस्टेंट्स से काफी फनी-फनी चीजें करवा रहे हैं.

सोशल मीडिया के अपने पेज पर कलर्स ने नया प्रोमो जारी किया हैं. जिसमे आप देख सकते हैं कि पारस और सिद्धार्थ रश्मि को बाथरूम एरिया बिगाड़ने के लिए कहेंगे. इस मौके पर रश्मि शेविंग क्रीम को पूरे फ्लोर पर फेला देती हैं. जिसके बाद पारस असीम से कहेंगे कि वो शेविंग क्रीम को विकास गुप्ता पर लगाएं. पारस इसके बाद असीम से खुद पर ही शेविंग क्रीम लगाने के लिए कहेंगे. पारस का कहना मानते हुए असीम अपनी पूरी बॉडी पर शेविंग क्रीम लगा लेंगे और फनी हरकतें करेंगे. असीम को इस फनी हालत में देखकर सभी घरवाले हंस-हंसकर  लोट पोट हो जाएंगे.

 पारस छाबड़ा घर में कैप्टेंसी टास्क पूरा होने के बाद वापस लौट आए हैं. पारस घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट्स की पोल खोलेंगे. पारस के घर में आने से बिग बॉस के घर में हंगामा शुरू करने वाले है और गेम का रुख पूरी तरह से बदलने वाला है. पारस के बाद अब फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला को घर में देखने के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.माना जा रहा हैं की वे जल्द ही घर में वापसी करेंगे.

Dance Plus 5: सलमान खान हंस-हंसकर हुए लोटपोट, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर ने भी जमकर की मस्ती

Naagin 4 New Promo: नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, प्यार और बदले की है कहानी

BB13 : मेकर्स से हुई बड़ी गलती, सिद्धार्थ ने कहा-रश्मि कब लेटेगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -